'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया सॉन्ग 'अरे प्यार करले' हुआ रिलीज

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया सॉन्ग 'अरे प्यार करले' हुआ रिलीज

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का नया सॉन्ग 'अरे प्यार करले' हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" का एक और नया पार्टी सॉन्ग 'अरे प्यार करले' सोमवार को रिलीज हो गया। यह सॉन्ग बप्पी लाहिड़ी के मशहूर गाने 'यार बिना चैन कहां रे' का रीमेक है।

'अरे प्यार करले' गाने को आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "वार नही प्यार करेंगे। #आ प्यार करले आउट नाऊ।"

गाने में आयुष्मान और जितेन्द्र का परिवार एक साथ मस्ती में झूमते नजर आ रहे है। गाने में सभी रेट्रो लुक में नजर आ रहें हैं। इस गाने को आयुष्मान खुराना और बप्पी लाहिड़ी ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है और लिरिक्स वायु ने लिखें है।

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 2016 में रिलीज हुई हिट फिल्म "शुभ मंगल सावधान" का सीक्वल है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कहानी एक गे लव स्टोरी है, जिसमें आयुष्मान खुराना पहली बार एक गे किरदार में नजर आएंगे। जितेंद्र कुमार फिल्म में आयुष्मान के लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नजर आएंगे।

फिल्म में आयुष्मान और जीतेंद्र के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव एक बार फिर साथ में कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे। वहीं सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या ने किया है। और इसे आनंद एल राय, भूषण कुमार, हिमांशू शर्मा और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

हितेश केवल्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/9gu2aJ-KrQI

Leave a Comment

OPEN IN APP