सलमान खान ने शेयर किया अपना नया सॉन्ग "स्वैग से सोलो"

सलमान खान ने शेयर किया अपना नया सॉन्ग "स्वैग से सोलो"

सलमान खान ने शेयर किया अपना नया सॉन्ग "स्वैग से सोलो"

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक नया सॉन्ग शेयर किया है, यह सॉन्ग किसी फिल्म का नहीं है बल्कि यह एक एडवर्टाइजमेंट सॉन्ग है। सॉन्ग सलमान खान के फैंस को काफी पसंद आ रहा है, क्योंकि यह सॉन्ग सिंगल लोगों के लिए खासतौर पर बनाया गया है।

सलमान खान ने गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "स्वैग से सोलो; इस वेलेन्टाइनन्स डे पर सिंगल मत बोलो, बोलो स्वैग से सोलो। लॉन्चिंग पेप्सी सिंगल एंथम- स्वैग से सोलो।"

इस पेप्सी एंथम में सलमान खान का जबरदस्त डांस भी देखने को मिल रहा है। सलमान बहुत सी लड़कियों के बीच डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

गाने को तनिष्क बाग्ची और सचेत टंडन ने गाया है। लिरिक्स वायु ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने दिया है। इस म्यूजिक वीडियो को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है।

सोशल मीडिया पर ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। गाने को टी-सीरीज द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

फिलहाल सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार "दबंग 3" में देखा गया था। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर लीड रोल में भी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

इसके अलावा सलमान जल्द ही "राधे", "कभी ईद कभी दिवाली", और "किक 2" जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

"कभी ईद कभी दिवाली" को फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होगी। वही सलमान खान 2020 की ईद पर 'राधे' फिल्म लेकर आ रहे हैं। दिशा पटानी और रणदीप हुडा भी इस फिल्म में लीड रोल में है। फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म ‘किक 2' दिसंबर 2021 में रिलीज़ होगी। ये फिल्म 2014 की सुपरहिट फिल्म ‘किक' का सीक्वल है।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/SN958msmXeI

Leave a Comment

OPEN IN APP