केजीएफ चैप्टर 2 की टीम में शामिल हुई रवीना टंडन

केजीएफ चैप्टर 2 की टीम में शामिल हुई रवीना टंडन

केजीएफ चैप्टर 2 की टीम में शामिल हुई रवीना टंडन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाली है। केजीएफ चैप्टर 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील ने इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर रवीना टंडन के फिल्म में शामिल होने की जानकारी दी। उन्होंने रवीना टंडन और डायरेक्टर प्रशांत नील की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "इट्स ऑफीशियल.... रवीना टंडन ने #केजीएफ चैप्टर 2 के कास्ट को ज्वाइन किया...... स्टार्स- #यश, #संजय दत्त, और #श्रीनिधि शेट्टी..... डायरेक्टेड बाई प्रशांत नील।"

वही डायरेक्टर प्रशांत नील ने भी इसकी अनाउंसमेंट करते हुए ट्वीट किया कि रवीना फिल्म में रामिका सेन का किरदार निभाएंगी। रवीना के अलावा फिल्म में संजय दत्त, कन्नड़ सुपरस्टार यश, श्रीनिधि शेट्टी, अनंत नाग और मालविका अविनाश भी है। वही संजय दत्त फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

'केजीएफ चैप्टर 2' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी कोयले के खदानों के इतिहास और उसके माफिया की कहानियों के ऊपर आधारित है।

'केजीएफ चैप्टर 2' साल 2018 की दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ का सीक्वल है। केजीएफ का पहला पार्ट 50-80 करोड़ के बजट में बना था और इस फिल्म ने 243-250 करोड़ रुपये की कमाई की थी। केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है।

'केजीएफ चैप्टर 2' कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम लैग्वेजेज में रिलीज की जाएगी। हांलाकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयीं है।

Leave a Comment

OPEN IN APP