पिछले जनम में मेरा नाम फूलमती था- नीना गुप्ता

पिछले जनम में मेरा नाम फूलमती था- नीना गुप्ता

पिछले जनम में मेरा नाम फूलमती था- नीना गुप्ता

बॉलीवुड में खासतौर पर खूबसूरत और युवा सेलिब्रिटी को ही फैशन स्टेटमेंट के लिए गिना जाता है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इसे बदलने में लगी हुई हैं। नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना चुकी हैं, और इस समय उन्हें एक से एक बेहतरीन फिल्में भी ऑफर हो रही है।

नीना खुद को स्टाइल करने में कभी पीछे नहीं हटती है। वह अपने सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। नीना गुप्ता यह साबित करती रहती हैं कि खुद को स्टाइल करने की कोई उम्र नहीं है।

नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बहुत ही शानदार कैप्शन लिखा है। नीना ने लिखा, "पिछले जनम में मेरा नाम फूलमती था।"

फोटो में नीना प्रिंटेड साड़ी पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने बालों में फ्लावर भी लगाया हुआ है। जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही है।

नीना जानती हैं कि अगर वह साड़ी पहन रही हैं तो उन्हें किस तरह से अपने लुक को कंप्लीट करना है। नीना अपने लुक काफी कूल रखना पसंद करती हैं।

नीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता हालिया रिलीज हुई फिल्म "पंगा" में नजर आई थी। फिल्म में कंगना रनौत और जस्सी गिल लीड रोल में थे।

इसके अलावा नीना गुप्ता जल्द ही आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" में भी नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन हितेश केवल्या ने किया है। और इसे आनंद एल राय, भूषण कुमार, हिमांशू शर्मा और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कहानी एक गे लव स्टोरी पर आधारित है। आयुष्मान खुराना फिल्म में पहली बार गे किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP