कार्तिक ने शेयर किया लव आज कल का नया सॉन्ग

कार्तिक ने शेयर किया लव आज कल का नया सॉन्ग

कार्तिक ने शेयर किया लव आज कल का नया सॉन्ग

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म "लव आज कल" का नया सॉन्ग आज रिलीज हो गया है। सॉन्ग का टाइटल 'मेहरमा' है। गाने को कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पर फिल्माया गया है।

सारा और कार्तिक इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने 'शायद' और 'हां मैं गलत' रिलीज हो चुके हैं। और अब आज फिल्म का तीसरा गाना 'मेहरमा' रिलीज हो गया है।

कार्तिक आर्यन ने इस नए गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ना खबर अपनी रही, ना रहा तेरा पता #मेहरमा।"

वही फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "हमारा नया गाना आउट हो गया है, #मेहरमा।"

सॉन्ग 'मेहरमा' का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। जबकि दर्शन रावल और अंतरा मित्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।

मेहरमा सॉन्ग में कार्तिक और सारा के बीच लड़ाई होने की वजह से दोनों एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। कार्तिक शहर छोड़कर चले जाते हैं। अलग होने के बाद भी दोनों सॉन्ग में एक-दूसरे के लिए तड़पते दिखाई दे रहे हैं। दोनों अपने काम में बिजी है, लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे को मिस कर रहे हैं।

फिल्म में कार्तिक और सारा अली खान के अलावा आरुषी शर्मा भी लीड रोल में है। आरुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे।

सारा और कार्तिक की फिल्‍म, इम्तियाज अली की 2009 में रिलीज हुई फिल्म "लव आज कल" का सीक्वल है, जिसमें सैफ अली खान लीड रोल में थे और दीपिका पादुकोण उनके अपोजिट थी।

लव आज कल के सीक्वल को इम्तियाज अली ने ही डायरेक्टर किया है। फिल्म को दिनेश विजान और इम्तियाज अली अपने प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/HYUpNJJELeE

Leave a Comment

OPEN IN APP