​  लोग सड़क पर रोड सेफ्टी भूल जाते है!  - सोनू सूद

​ लोग सड़क पर रोड सेफ्टी भूल जाते है! - सोनू सूद

​ लोग सड़क पर रोड सेफ्टी भूल जाते है! - सोनू सूद

एक्टर सोनू सूद का कहना है कि  रोड सेफ्टी अवेयरनेस सबको पता है, पर सब रोड पर आकर ये भूल जाते है।

15 जनवरी 2020 को एक्टर सोनू सूद मुंबई के रोड सेफ्टी कम्पैन मे पहुँचे थे। यहाँ सोनू ने रोड सेफ्टी के बारे मे कहा, '' मैने ऐसे बहुत से लोगों को देखा है जो जब देश के बाहर होते है तब सारे रूल्स फॉलो करते है। पर जब वो इंडिया मे अपने देश मे होते है तो रूल्स फॉलो नहीं करते। रोड सेफ्टी अवेयरनेस सबको पता है, पर सब रोड पर आकर ये भूल जाते है। हमारे बच्चों को रोड सेफ्टी सीखना बहुत जरुरी है आने वाले कल को सुरक्षित करना हमारा फ़र्ज़ है''।

सोनू अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते है कि, '' मैने कई बार देखा है एक बाइक पर 3-3 लोग बच्चों के साथ सफर करते है। ये देख कर मुझे डर लगता है कि कहीं भूल से भी वो गिर गए तो उनका क्या होगा। आप गाड़ी नहीं अपनी ज़िन्दगी भी साथ मे लेकर सफर करते हो कम से कम घरवालों कि ही फ़िक्र कर लिया करो''।

पूरे महाराष्ट्र में, मुंबई शहर  सड़क दुर्घटनाओं की सूची में सबसे ऊपर है। सड़क दुर्घटनाओं के दर्ज 24,639 मामलों में से 467 लोगों ने अपनी जान गंवाई। 2017 की रिपोर्ट के अनुसार।

बेहरहाल अगर सोनू की करियर की बात करें तो वे डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म 'मुंबई सागा' मे नज़र आने वाले है। यह फिल्म 19 जून 2020 को रिलीज़ होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP