"शेरशाह" से सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार लुक आया सामने

"शेरशाह" से सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार लुक आया सामने

"शेरशाह" से सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा 16 जनवरी यानी कि आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिद्धार्थ केे जन्मदिन को और खास बनाने के लिए उनकी अपकमिंग फिल्म "शेरशाह" के मकर्स नेे फिल्म से सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया हैै। पोस्टर में सिद्धार्थ का लुक आर्मी की वर्दी में बेेेहद ही दमदार लग रहा हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेरशाह का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

सिद्धार्थ ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्टन विक्रम बत्रा को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, "मेरे लिए यह गर्व और सम्मान की बात है, कि बड़े पर्दे पर शहादत और बहादुरी को पेश कर रहा हूं। विक्रम बत्रा के इस सफर को श्रद्धांजलि देते हुए हम उनसे जुड़ी अनकही कहानी को सभी के सामने ला रहे हैं, फिल्म 'शेरशाह' के जरिए.. फिल्म 3 जुलाई को रिलीज होगी।"

वहीं करण जौहर और कियारा आडवाणी ने भी सिद्धार्थ के फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किए गए हैं। सिद्धार्थ इन तीनों पोस्टर्स में आर्मी की यूनिफॉर्म में जंग पर लड़ते नजर आ रहे हैं।

यह फिल्म 1999 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए करगिल युद्ध के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा और उनके भाई विशाल बत्रा के डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी भी है जो विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभाते नजर आएंगी।

फिल्म में सिद्धार्थ और कियारा के अलावा जावेद जाफरी, हिमांशु मल्होत्रा और परेश रावल भी नजर आएंगे। परेश रावल भारत के प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के रूप में नजर आएंगे।

फिल्म को करण जौहर, हीरू जौहर, अपूर्वा मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। विष्णु वर्धन के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "शेरशाह" 3 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP