सोनू सूद ने रोड सेफ्टी पर शेयर की अपनी राय

सोनू सूद ने रोड सेफ्टी पर शेयर की अपनी राय

सोनू सूद ने रोड सेफ्टी पर शेयर की अपनी राय

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बुद्धवार को मुंबई पुलिस के साथ रोड सेफ्टी के बारे में बात की। इस दौरान सोनू ने रोड सेफ्टी को लेकर अपनी राय मीडिया के साथ भी शेयर की।

सोनू ने कहा, "देखिए! रोड सेफ्टी को लेकर अवेरनेस होना बहुत जरूरी है। हमें पता है कि किन गलतियों के कारण ऐसी दुर्घटनाएं होती है, लेकिन फिर भी हम उन चीजों को इग्नोर करते है और ऐसी घटनाओं को अपने सामने होता हुआ देखते है। मुझे लगता है कि अगर अवेरनेस हर घर और हर इंसान तक पहुंचे, तो दुर्घटनाएं कम होगी और लोग ज्यादा सेफ हो पाएंगे।"

रोड सेफ्टी अवेरनेस इवेंट के दौरान मुंबई पुलिस के लोगों ने एक नाटक भी प्रस्तुत किया, इसके बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा, "जो नाटक मुंबई पुलिस ने प्रिपेयर किया वह बहुत ही कमाल का था। बहुत ही अच्छा मैसेज था। जो हमलोग रोज देखते हैं और महसूस करते है उसे उन्होंने एक नाटक के रूप में प्रस्तुत किया। कमाल की बात ये थी कि जितने लोगों ने इसे प्रिपेयर किया था, वो सब मुंबई पुलिस के ही लोग थे। इतनी अच्छी अवेरनेस होना बहुत जरूरी है। मैं बहुत ही आभारी हूँ कि मुंबई पुलिस ने मुझे इस ट्रैफिक अवेरनेस का हिस्सा बनाया। और मैं बहुत खुश हूं कि हम ये मैसेज लोगों तक पहुंचा सकें।"

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा, "फिलहाल तो ये सबसे बड़ा अपकमिंग प्रोजेक्ट है, इस अवेरनेस को ज्यादातर लोगों तक पहुंचा सकूँ, इससे बड़ा प्रोजेक्ट और क्या हो सकता है।"

"जब समय आएगा तो हम फिल्मों की बात जरूर करेंगे, फिलहाल तो ये मेरा सबसे इंपॉर्टेंट प्रोजेक्ट है।"

सोनू को आखिरी बार फिल्म "सिंबा" में देखा गया था, जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में थे। सोनू ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया था।

Leave a Comment

OPEN IN APP