'स्ट्रीट डांसर 3डी' का नया सॉन्ग 'लगदी लाहौर दी' हुआ रिलीज

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का नया सॉन्ग 'लगदी लाहौर दी' हुआ रिलीज

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का नया सॉन्ग 'लगदी लाहौर दी' हुआ रिलीज

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही की अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का नया सॉन्ग 'लगदी लाहौर दी' रिलीज हो गया है। ये सॉन्ग गुरू रंधावा के दो साल पुराने गाने का रीमिक्स वर्जन है। गुरु रंधावा के सुपरहिट सॉन्ग का ये नया वर्जन फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

श्रद्धा कपूर ने इस नए सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "एक सोना मुंडा, दो सोनी कुड़ी। ये समय है #लगदीलाहौरदी के साथ डांस फ्लोर को हिट करने का।"

इस गाने में जहां एक तरफ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर का रोमांटिक डांस देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर नोरा फतेही हमेशा की तरह अपने जबरदस्त डांस मूव्स से डांस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही है। 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ये नया सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

'लगदी लाहौर दी' के रिमिक्स वर्जन को गुरु रंधावा और तुलसी कुमार ने गाया है। म्यूजिक सचिन-जिगर और गुरु रंधावा ने कंपोज किया है, और लिरिक्स भी गुरु रंधावा ने ही लिखे है।

गुरू रंधावा का ओरिजिनल सॉन्ग 'लगदी लाहौर दी' सुपरहिट हुआ था। उम्मीद है लोगों को इसका रीमिक्स भी उतना पसंद आए, जितना ऑरिजनल गाने को पसंद किया गया था।

अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की तीसरी सीक्वल है। फिल्म की कहानी में इंडिया और पाकिस्तान के बीच डांस की जंग दिखाई जाएगी। जिसमें वरुण धवन भारत के डांसर हैं और श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर है।

फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभु देवा, केरोलीन विल्डे, पुनीत पाठक, धर्मेश और शक्ति मोहन जैसे कई बेहतरीन डांसर्स भी नज़र आने वाले हैं।

स्ट्रीट डांसर 3 डी का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वहीं वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इसके अलावा वरुण, सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाले हैं। और साथ ही वरुण 'मिस्टर लेले' में भी दिखाए देंगे। श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में नजर आएंगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/v2tXijdT56o

Leave a Comment

OPEN IN APP