मुझ  मे यंग रहने का प्रेशर नहीं है - सैफ अली खान

मुझ मे यंग रहने का प्रेशर नहीं है - सैफ अली खान

मुझ मे यंग रहने का प्रेशर नहीं है - सैफ अली खान

बॉलीवुड के कूल एक्टर  सैफ अली खान का कहना है कि उन पर यंग रहने का प्रेशर नहीं है।

14 जनवरी मुंबई मे फिल्म 'जवानी जानेमन' से सॉन्ग  'दिल लुट्या'  का लॉन्च इवेंट रखा गया था। इस इवेंट पर मुख्य तौर पर सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला मौजूद रहीं। अलाया फर्नीचरवाला  सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन ' में उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं। सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला की 'जवानी जानेमन' को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं।  इस फिल्म को सैफ अली खान भी को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस इवेंट के दौरान पत्रकारों से बात चित के दौरान सैफ ने कहा, '' मुझ  मे यंग रहने का प्रेशर नहीं है । जब तक काम मिलता है मिलता रहे जिस दिन काम नहीं मिलेगा तो रिटायर हो जाऊंगा और चील करूँगा। मुझे जवानी के ढलने का डर कभी भी नहीं लगा और न ही लगता है, जवानी तो मेरी कब की ढल गई थी। मुझे इस तरह के कोई भी इश्यू नहीं हुए, सच कहूं तो मैंने कभी सोचा भी नहीं, मुझे लगता है आप अगर अपने दिल से खुद को यंग महसूस करते हैं, आप अच्छा महसूस करते हैं, लेकिन मैं कभी भी बहुत यंग होना या रहना भी नहीं चाहता हूँ''।

सैफ ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, '' मुझे जीवन बसर करने का यह हिंदू आइडिया पसंद है, जिसमें एक समय होता है, जब आपको पैसा कमाना है, एक टाइम होता है जब आपको रिलैक्स करना है। जीवन में हर चीज को करने का एक समय होता है। जब जिस चीज का टाइम आएगा, हम उस समय के हिसाब से दूसरा काम करेंगे, मुझे उसी चीज में खुशी मिलेगी। मुझे वृद्ध होने में कोई इश्यू नहीं है, मैं तैयार हूं उसके लिए''।

बेहरहाल 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान, तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला के अलावा फरीदा जलाल, कुमुद मिश्रा, कीकू शारदा और कुब्रा सेठ भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 31 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में तब्बू और सैफ का रोमांटिक ऐंगल है और अलाया, सैफ की बेटी की भूमिका में हैं। सैफ की इसी हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वारियर' बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा रही है, फिल्म में सैफ के काम की खूब तारीफ हो रही है।

Leave a Comment

OPEN IN APP