गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक आउट

गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक आउट

गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक आउट

हाल ही मे फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने अपनी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली है। फिल्म के मेकर्स ने मंगलवार को अनाउंस किया कि फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर बुद्धवार को रिलीज किया जाए।

और आज फिल्म से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है।

भंसाली प्रोडक्शंस के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर किए हैं। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “स्ट्रेन्थ। पॉवर। फीयर। वन लुक, हजार इमोशन्स। प्रजेंटिंग #GangubaiKathiawadi का फर्स्ट लुक। 11 सितंबर 2020 से सिनेमाघरों में।”

वही आलिया भट्ट ने भी फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "वह यहां है, गंगूबाई काठियावाड़ी।"

फर्स्ट लुक पोस्टर में आलिया भट्ट काफी इंट्रेस्टिंग लग रही हैं। आलिया ने दो पोस्टर शेयर किए है, जिसमें से एक पोस्टर में वो रेड कलर की बड़ी बिंदी लगाये इंटेंस लुक देती नजर आ रही है। वही दूसरे पोस्टर में आलिया जमीन पर बैठी नजर आ रही है, और उनकी पास की एक टेबल पर गन रखी दिखाई दे रही है। पोस्टर में आलिया का लुक एकदम अलग ही लग रहा है वो इस तरह के किरदार में पहली बार नजर आने वाली है।

संजय भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' काफी समय से चर्चा में है। आलिया भट्ट इस फिल्म में पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाली है।

फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी और आलिया फिल्म में सबसे बदनाम महिला डॉन का किरदार निभाती नजर आएंगी। आलिया इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही है।

गंगूबाई के अलावा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ "ब्रह्मास्त्र" में भी नजर आएगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP