अपनी फिल्म जवानी जानेमन को लेकर काफी एक्साइटेड है सैफ अली खान

अपनी फिल्म जवानी जानेमन को लेकर काफी एक्साइटेड है सैफ अली खान

अपनी फिल्म जवानी जानेमन को लेकर काफी एक्साइटेड है सैफ अली खान

बॉलीवुड कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान सोमवार को मुंबई में प्रॉक्टर एंड गैंबल इवेंट के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

सैफ अली खान "तानाजी" के बाद जल्द ही फिल्म "जवानी जानेमन" में नजर आने वाले है। फिल्म इसी महीने 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सैफ के अलावा तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला भी हैं। आलिया इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही रिलीज किया गया है, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इवेंट के दौरान फिल्म के बारे में बात करते हुए, सैफ ने कहा, "मैं फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। और यह 31 जनवरी को रिलीज हो रही है।"

पीएंडजी एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, "मैंने पहले भी पीएंडजी के साथ काफी काम किया है, और आज हम इस इवेंट पर आएं है। ये एक सेल्स मीटिंग है, तो बहुत अच्छा अच्छा लगता है, मैं एक तरफ से काम करते हूं और वे दूसरी तरफ से काम करते हैं। इसलिए  मिलने में सबको काफी खुशी होती है।"

वही नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी फिल्म "जवानी जानेमन" को जैकी भगनानी, सैफ की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवकरमानी की ‘नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स’ द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Leave a Comment

OPEN IN APP