जय मम्मी दी का नया पोस्टर आउट

जय मम्मी दी का नया पोस्टर आउट

जय मम्मी दी का नया पोस्टर आउट

सनी सिंह और सोनाली सहगल की अपकमिंग फिल्म का एक और नया पोस्टर मेकर्स ने मंगलवार को जारी किया। फिल्म को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचें है और वही फिल्म की कास्ट इन दिनों प्रमोशन में व्यस्त चल रही है।

फिल्म के नए पोस्टर को सनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "दिल खोल के प्यार करें, दरवाजा खोल के नहीं। #जय मम्मी दी इस शुक्रवार को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

फिल्म के इस नए पोस्टर में सोनाली सहगल और सनी सिंह एक दरवाजे के बीच में रोमांटिक अंदाज़ में खड़े है, वही दोनों की मम्मियां दरवाजे के पीछे से दोनो को झांक रही है।

जय मम्मी दी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी सोनाली सहगल और सनी सिंह की है, दोनों एक-दूसरे से प्यार करते है, लेकिन दोनों की मम्मियों की आपस में बिलकुल नही बनती है, जिनकी वजह से उनकी लाइफ में प्रॉब्लम्स हो रही है। देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में दोनों की शादी हो पाती है या नही।

सनी सिंह और सोनाली सहगल इससे पहले फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में एकसाथ नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी फिल्म में एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है।

जय मम्मी दी फिल्म का डायरेक्शन नवजोत गुलाटी ने किया है। फिल्म में सनी और सोनाली के साथ ही पूनम ढिल्लों और सुप्रिया पाठक भी लीड रोल में नजर आएंगे। पूनम, सोनाली की मां की भूमिका निभा रही है और सुप्रिया सनी की मां का किरदार निभाते नजर आएंगी। वहीं इसे भूषण कुमार और कृष्णा कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 17 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP