फिल्म '83' से यशपाल शर्मा के किरदार में जतिन सरना का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म '83' से यशपाल शर्मा के किरदार में जतिन सरना का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म '83' से यशपाल शर्मा के किरदार में जतिन सरना का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म '83' के मेकर्स, एक-एक कर सभी कैरेक्टर्स के फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। मेकर्स ने आज जतिन सरना का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। जतिन फिल्म में यशपाल शर्मा का किरदार निभाते दिखाई देगें।

हाल ही में मेकर्स ने ताहिर राज भासिन, जीवा और साकिब सलीम का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था। जीवा फिल्म में श्रीकांत का किरदार निभाते नजर आने वाले है। वहीं ताहिर फिल्म में सुनील गावस्कर के किरदार में नजर आएंगे। और साकिब सलीम फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ के रोल में दिखाई देगें।

अपकमिंग स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म '83' की कहानी 1983 में हुएं इंडिया के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की है, जिसे कपिल देव की कप्तानी में टीम इंडिया ने जीता था।

जतिन सरना ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "The fearless batsman who could single-handedly change the game for India. Presenting the next devil #YashpalSharma! #ThisIs 83".

फर्स्ट लुक में जतिन, अपना बैट उठाए शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म से रणवीर सिंह के भी कई लुक सामने आ चुके है, जिसमें वो हूबहू कपिल देव के रूप में नजर आ रहे है। फैंस रणवीर के लुक की काफी तारीफ कर रहे है, और बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहा है। रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए कपिल देव से ट्रेनिंग भी ली है।

फिल्म में आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, साहिल खट्टर भी अहम रोल में नजर आएंगे।

खास बात तो ये है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है। दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में हैं।

फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया हैं। इस फिल्म से कपिल देव की बेटी अमिया असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में डेब्यू करने वाली है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और दीपिका पादुकोण प्रोड्यूस कर रही है।

फिल्म "83" 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP