आज कल लड़कियां फ्रेंडज़ोन बहुत करती है - हिमेश रेशमिया

आज कल लड़कियां फ्रेंडज़ोन बहुत करती है - हिमेश रेशमिया

आज कल लड़कियां फ्रेंडज़ोन बहुत करती है - हिमेश रेशमिया

म्यूजिक कंपोजर, सिंगर, एक्टर हिमेश रेशमिया  का कहना है कि आज कल लड़कियां फ्रेंडज़ोन बहुत करती है।

बॉलीवुड एक्टर हिमेश रेशमिया हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। फिर चाहे बात उनके गानों की हो या उनकी फिल्मों की। हाल ही में रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर और भीख मांगकर गुजारा करने वाली रानू मंडल से गाना रिकॉर्ड करवाने को लेकर भी हिमेश काफी चर्चा में रहे है। वहीं अब उनकी आगामी फिल्म ' हैप्पी हार्डी एंड हीर' अपनी रिलीज से पहले ही लगातार चर्चा में बनीं हुई है।

13 जनवरी को फिल्म ' हैप्पी हार्डी एंड हीर' के प्रोमोशनल इंटरव्यू के दौरान हिमेश ने कहा, '' मेरी फिल्म कि कहानी की तरह आज कल लड़कियां लड़को को फ्रेंडज़ोन बहुत करती है। जब भी मैं अपने गानो के शो करता हूँ तो लोग कहते है की हम आपके फिल्म के किरदार 'हैप्पी' के जैसे है जिसे फ्रेंडज़ोन कर दिया गया है ''।

आगे हिमेश ने कहा, '' आज की लड़कियां शादी के लिए जो लाइफ पार्टनर ढूंढती है उस लाइफ पार्टनर मे वो एक सक्सेस फुल इंसान को मौका देती है। प्यार महोब्बत मे शादी की कामयाबी के लिए पैसे भी बहुत इम्पोर्टेन्ट होते है। सक्सेस बहोत इम्पोर्टेन्ट होता है। या सिर्फ प्यार ? कुछ इस तरह की कहानी है हमारी फिल्म की, ऐसी लव स्टोरी बहुत वक़्त से नहीं आयी है''।

बेहरहाल यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में दोहरी भूमिका निभा रहे हिमेश रेशमिया के पहले किरदार का नाम हरप्रीत सिंह लांबा यानि हैप्पी है और दूसरा हर्षवर्धन भट्ट यानि हार्डी है। फिल्म में पंजाबी अभिनेत्री सोनिया मान लीड रोल में 'हीर' का किरदार निभाती नजर आएंगी। बता दें कि हिमेश रेशमिया ने 2007 में फिल्म 'आप का सुरूर' से एक्टिंग में डेब्यू किया था।

Leave a Comment

OPEN IN APP