हम लोहड़ी बहुत ही पॉजिटिविटी से मनाते है- सनी सिंह

हम लोहड़ी बहुत ही पॉजिटिविटी से मनाते है- सनी सिंह

हम लोहड़ी बहुत ही पॉजिटिविटी से मनाते है- सनी सिंह

एक्टर सनी सिंह कल मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म "जय मम्मी दी" के स्टारकास्ट के साथ लोहड़ी सेलिब्रेट कर रहे थे। इस दौरान वहां सनी के साथ सोनाली सहगल, पूनम ढिल्लों, सुप्रिया पाठक और फिल्म के डायरेक्टर भी मौजूद थे।

फिल्म की स्टारकास्ट ने बहुत ही धूमधाम से, बहुत सारी मिठाइयों के साथ और भांगड़ा करके लोहड़ी सेलिब्रेट की।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सनी ने बताया कि वह हर साल लोहड़ी बहुत ही पॉजिटिविटी के साथ मनाते है।

सनी ने कहा, "हम लोहड़ी पर सारी निगेटिविटी को जला देते हैं, और हर साल बहुत ही पॉजिटिविटी के साथ इसे मनाते है। ये बहुत ही स्पेशल त्यौहार है। इसमें बहुत सारा मीठा खाते हैं, और सारी फैमिली और दोस्तों के साथ इंज्वाय करते है।"

फिल्म के स्टारकास्ट के साथ लोहड़ी सेलिब्रेट करने के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा, "बहुत अच्छा लग रहा है। ऐसा लग रहा है कि अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रहे है। रेवड़ियां खा रहे है, यहां इतना सारा मीठा है, बस इंज्वाय कर रहे है।"

अपनी लोहड़ी के यादगार लम्हों को शेयर करते हुए सनी ने कहा, "मुझे याद है बचपन में जब लोहड़ी आती थी तो मैं पहले ही मम्मी पापा से पैसे मांग लेता था, तो मम्मी कहती थी लोहड़ी तो शाम को है, तो मैं उनसे कहता था कि पैसे तो देदो। हम उन पैसों को लेकर बाहर जाते थे और इंज्वाय करते थे। लोहड़ी की सबसे इंपॉर्टेंट बात ये है कि साल में एक बार रेवड़ियां खाने को मिलती है, और ये मेरी फेवरेट है। घर पे भी डिनर होता है, पंजाबी गाने बजते है, और आज तो लंबरगिन्नी बजने वाला है, तो हम इंज्वाय करेंगे।"

वही फिल्म की बात करें तो जय मम्मी दी एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें सनी सिंह, सोनाली सहगल, पूनम ढिल्लों और सुप्रिया पाठक लीड रोल में है। फिल्म 17 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

OPEN IN APP