मैं हमेशा से ही एक्शन करना चाहती थी- जेनिफर विंगेट

मैं हमेशा से ही एक्शन करना चाहती थी- जेनिफर विंगेट

मैं हमेशा से ही एक्शन करना चाहती थी- जेनिफर विंगेट

टेलीवीजन की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है। जेनिफर जल्द ही ALT बालाजी और जी5 की वेब सीरीज "Code M" में नजर आने वाली है।

वेब सीरीज "Code M" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जेनिफर इस सीरीज में मेजर मोनिका मेहरा का किरदार निभाती नजर आएंगी। मोनिका एक मिलिट्री लॉयर हैं और उनकी जिम्मेदारी है एक केस की तह तक जाना और कोड-एम को क्रैक करना। जेनिफर ट्रेलर में दमदार एक्शन सीन्स करते दिखाई दे रही है।

सोमवार को मुंबई में जेनिफर की अपकमिंग वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां इंडस्ट्री के कई लोग पहुंचे। स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए जेनिफर ने बताया कि वो हमेशा से ही एक्शन करना चाहती थी, और ये एक चीज वो टीवी पर करना बहुत मिस करती थी।

इस तरह का रोल प्ले करना कितना मजेदार रहा, इस बारे में बात करते हुए जेनिफर ने कहा, "बहुत मजेदार रहा, क्योंकि इस तरह के यूनिफॉर्म पहनना ही अपने आप में एक बड़ी बात होती है। मैं हमेशा से ही एक्शन करना चाहती थी और ये एक चीज मैं टीवी पर करना बहुत मिस करती थी। थोड़ा सा एक्शन मैंने बेहद में किया है, और बेहद से मुझे और एक्शन करने का इंस्पायरेशन मिला। जब मुझे ये वेब सीरीज ऑफर हुई तो आपने ट्रेलर में भी देखा होगा कि इसमें भागना, दौड़ना, फाइट और बहुत कुछ है, तो मुझे बहुत मजा आया।"

जब जेनिफर से पूछा गया कि वे अपनी इस वेब सीरीज को पहले किसे दिखाना चाहेगी, तो उन्होंने कहा, "सबसे पहले तो मैं अपने पैरेंट्स को दिखाना चाहूंगी, और जिनको मैं दिखाना चाहता हूं वो मेरे साथ ही है।"

वेब सीरीज को लेकर कितनी एक्साइटेड है, इस बारे में बात करते हुए जेनिफर ने कहा, "बहुत ही ज्यादा एक्साइटमेंट है। इतनी ज्यादा एक्साइटमेंट है कि मुझे समझ में नही आ रहा क्या कहूँ मैं। मैं बहुत नर्वस हूं और साथ ही बहुत एक्साइटेड भी हूं। हालांकि ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो मैं बहुत खुश हूं, और इसलिए मैं स्क्रीनिंग के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हूं। मैं सीरीज देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं कि ये कैसा दिखने वाला है।"

सीरीज में जेनिफर विंगेट के अलावा रजत कपूर, तनुज वीरवानी भी है। वेब सीरीज को 15 जनवरी को ALT बालाजी और जी5 पर लॉन्च किया जाएगा।

Leave a Comment

OPEN IN APP