किसी का हनीमून नहीं बल्कि अच्छी सिनेमा देखो - संजय मिश्रा

किसी का हनीमून नहीं बल्कि अच्छी सिनेमा देखो - संजय मिश्रा

किसी का हनीमून नहीं बल्कि अच्छी सिनेमा देखो - संजय मिश्रा

बॉलीवुड के माहिर एक्टर संजय मिश्रा  का कहना है कि अच्छी फिल्म देखो किसी का हनीमून नहीं।

'गोलमाल' और 'मसान' जैसी फिल्मो से फेमस हुये एक्टर संजय मिश्रा की अगली फिल्म ‘कांचली’ इस साल रिलीज़ होने वाली है।

इस सिलसिले मे 11 जनवरी को  फिल्म ‘कांचली’ के प्रोमोशनल इंटरव्यू मे जब पत्रकार ने संजय मिश्रा से पूछा कि दर्शको के लिए आप क्या कहना चाहेंगे इस फिल्म को देखने के लिए ?  इस पर संजय ने कहा , '' मैं हमेशा कहता हूँ कि किसी का हनीमून नहीं बल्कि अच्छी सिनेमा देखनी चाहिये। हर सिनेमा से कॉमेडी की उम्मीद नहीं रखनी चहिये।

सिनेमा का मतलब है की जब आप डेढ़ दो घंटे सिनेमा की दुनिया मे रह कर वापस आओ तब आपकी असली दुनिया मे आप कुछ सीखे और कुछ सवाल खुद से करें। हमारी फिल्म ‘कांचली’ एक खूबसूरत फिल्म है, एक समझदार फिल्म है इसलिए लोगों को ये फिल्म देखनी चहिये''।

बेहरहाल इस फिल्म में सबसे दिलचस्प किरदार संजय मिश्रा का है, जो बेहद रंग मिजाज और हिंदी-इंग्लिश के मुहावरे बोलने वाले 'भोजा' का किरदार निभा रहे हैं। वे फिल्म के कई दृश्य में एक तोते से संवाद करते नजर आएंगे।

फिल्म में वरिष्ठ रंगकर्मी ललित परिमू और राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के स्नातक नरेशपाल सिंह चौहान भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे, जबकि शिखा मल्होत्रा कजरी की भूमिका से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।  फिल्म का निर्देशन दैदिप्य जोशी ने किया है। यह फिल्म 7 फ़रवरी  2020 को रिलीज़ हो रही है।

Leave a Comment

OPEN IN APP