लड़कों की तुलना में बॉलीवुड की लड़कियां आजकल ज्यादा हिम्मत दिखा रहीं हैं- मुदस्सर खान

लड़कों की तुलना में बॉलीवुड की लड़कियां आजकल ज्यादा हिम्मत दिखा रहीं हैं- मुदस्सर खान

लड़कों की तुलना में बॉलीवुड की लड़कियां आजकल ज्यादा हिम्मत दिखा रहीं हैं- मुदस्सर खान

डांसर और कोरियोग्राफर मुदस्सर खान का कहना है कि बॉलीवुड की लड़कियां आजकल जितनी हिम्मत दिखा रहीं हैं मुझे नही लगता कि लड़कें लोग भी दिखा रहे है।

मुदस्सर खान शनिवार को मुंबई में सॉन्ग 'स्नीकिंग अराउंड' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। मुदस्सर खान ने इस सॉन्ग को कोरियोग्राफ किया है, जबकि इसे आवंती नग्रल ने गाया है।

सॉन्ग प्रमोशन के दौरान, दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के बारे में अपनी राय शेयर करते हुए मुदस्सर ने कहा, "मुझे लगता है कि बॉलीवुड की लड़कियां आजकल जितनी हिम्मत दिखा रहीं हैं, उतना लड़कें लोग नहीं दिखा रहे है। हाँ ये बात है कि ये उनकी मूवी का टाइम है, लेकिन दीपिका बहुत ही स्ट्रांग लेडी हैं। जेएनयू में उस लड़की को चोट लगी थी, शायद दीपिका उससे मिलने गई थी। ऐसे लोगों से जाकर मिलना, बहुत अच्छी बात होती है। मुझे नहीं पता कि लोग क्या-क्या बोल रहे है, लेकिन मुझे लगता है कि बॉलीवुड की लड़कियां आजकल हर चीजों में आगे आ रही है, और बातें कर रही है। ये चीजें लड़कों को सीखनी चाहिए।"

NRC को आप सपोर्ट करते हैं या नही इस बारे में बात करते हुए मुदस्सर ने कहा, "देखिए! सबसे पहली बात तो ये है कि, इंडस्ट्री में मैं काम करने के लिए आया हूं। मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा कुछ पोस्ट भी नहीं करता हूँ। अगर मैं कभी पोस्ट भी करता हूँ तो सिर्फ चैरिटी के बारे में करता हूँ। कौन किसके खिलाफ है मैं उससे दूर रहता हूँ। अपने दिल की बात सुनाने के लिए इंटरनेट ही सिर्फ एक जरिया नही है, तो मैं अपने दुःख दोस्तों को सुना लेता हूं।"

"इंडस्ट्री के बहुत से लोग इसके खिलाफ है और अनुराग कश्यप को भी मैने देखा। उनकी पूरी गैंग में मेरे काफी पहचान वाले है वो सब मुझसे प्रोटेस्ट में चलने के लिए बोल रहे थे, लेकिन मैं कुछ काम कर रहा था तो नही गया। नही तो मैं भी आपको वहां दिखता।"

Leave a Comment

OPEN IN APP