रिलीज हुआ ध्वनि भानुशाली का 'ना जा तू' सॉन्ग

रिलीज हुआ ध्वनि भानुशाली का 'ना जा तू' सॉन्ग

रिलीज हुआ ध्वनि भानुशाली का 'ना जा तू' सॉन्ग

ध्वनि भानुशाली इस नए साल में अपना पहले गाने के साथ वापस आ गई है। ध्वनि भानुशाली का नया गाना "ना जा तू" रिलीज हो गया है। ध्वनि लेजा रे, वास्ते, दिलबर, बेखयाली, साइको सैयां, सौदा खरा खरा जैसे एक से एक हिट गाने के लिए जानी जाती है।

ध्वनि का 'वास्ते' सॉन्ग इंडिया का एक ऐसा सॉन्ग है जिसे यूट्यूब पर दुनिया भर के टॉप 10 गानों में जगह मिली है।

वास्ते की जबरदस्त सफलता के बाद ध्वनि एक रोमांटिक गाने 'ना जा तू' के साथ वापस आ गई है। इस गाने को गुजरात के भुज, मांडवी बीच और मांडवी हवाई पट्टी जैसे स्थानों पर शूट किया गया है। गाने को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है।

ध्वनि भानुशाली ने अपने नए गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "तो यह फाइनली यहां है। #ना जा तू मेरे लिए बहुत स्पेशल रहा है, और उम्मीद करती हूं कि आप लोग इसे बहुत सारा प्यार देगें।"

इस गाने में दिखाया गया है कि ब्रेकअप के बाद आपको अपनी मंजिल मिल ही जाती है। इस गाने के अंत में एक बहुत ही खूबसूरत लाइन है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है, वह है "तुम्हें खोकर मैनें अपने आप को पा लिया।"

गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और तनिष्क बागची ने इसे कंपोज किया है, और लिरिक्स भी तनिष्क ने ही लिखे है। गाने को सुमीत दत्त ने डायरेक्ट किया है। गाने को टी-सिरीज के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है।

Leave a Comment

OPEN IN APP