फिल्म '83' से ताहिर राज भासिन का फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म '83' से ताहिर राज भासिन का फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म '83' से ताहिर राज भासिन का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने आज फिल्म का लोगो पोस्टर रिलीज किया। लोगो पोस्टर रिलीज करने के बाद मेकर्स ने ताहिर राज भासिन का भी फर्स्ट लुक जारी किया है। ताहिर फिल्म में सुनील गावस्कर के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म "83" क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से ताहिर राज भासिन का फर्स्ट लुक शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "ताहिर राज भासिन लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर के रूप में।"

फर्स्ट लुक में ताहिर, सुनील गावस्कर की तरह शॉट मारते नजर आ रहें हैं।

फिल्म की कहानी 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म के जरिए ऑडियंस को 1983 के वर्ल्ड कप को एक बार फिर से जीने का मौका मिलने वाला है।

फिल्म से रणवीर सिंह के भी कई लुक सामने आ चुके है, जिसमें वो हूबहू कपिल देव के रूप में नजर आ रहे है। फैंस रणवीर के इस लुक को काफी पसंद कर रहे है, और बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहा है। रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए कपिल देव से ट्रेनिंग भी ली है।

फिल्म में आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, साहिल खट्टर भी अहम रोल में नजर आएंगे।

खास बात तो ये है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है। दीपिका फिल्म में रणवीर की पत्नी का किरदार निभाने वाली है।

फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया हैं। इस फिल्म से कपिल देव की बेटी अमिया असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में डेब्यू करने वाली है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और दीपिका पादुकोण प्रोड्यूस कर रही है।

फिल्म "83" 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP