स्टूडेंट्स की आड़ मे हमारे देश को  नुकसान पहुँचाने की कोशिश - अनुपम खेर

स्टूडेंट्स की आड़ मे हमारे देश को नुकसान पहुँचाने की कोशिश - अनुपम खेर

स्टूडेंट्स की आड़ मे हमारे देश को नुकसान पहुँचाने की कोशिश - अनुपम खेर

एक्टर अनुपम खेर का कहना है कि लोग स्टूडेंट्स की आड़ मे हमारे देश को नुक्सान पहुँचाने की कोशिश कर रहे है।

11 जनवरी को अनुपम ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो मौजूदा सरकार के पक्ष मे बोलते हुए नज़र आये। जेएनयू  मे हुए हिंसा और (CAA,NRC) के विरोध को, उन्होंने सरकार को अस्थिर करने की कोशिश बताया।

उन्होंने कहा, '' जब देश के कुछ लोग देश की अखंडता को भंग करने की कोशिश करें तो हमारा फ़र्ज़ है हम ऐसा ना होने दें। ये वो लोग है जो सबसे ज़्यादा इन्टॉलरेंट है। हमें संयम और दृढ़ता से ऐसे लोगों को बताना है कि भारत हमारा देश है, हमारा अस्तित्व है हमारी ताक़त है। हम इसे बिखरने नहीं देंगे''। जय हिंद!!

कई लोग इस जेएनयू अटैक और (CAA ,NRC) के विरोध में आवाज उठा रहे हैं। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी इस अटैक के विरोध में आवाज उठा रहे हैं। जैसे दीपिका पादुकोण, स्वारा भास्कर, शबाना आजमी, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, रितेश देशमुख, दिया मिर्जा संग अन्य ने इस अटैक की निंदा की है और अपनी नाराजगी भी जताई है।

बेहेरहाल ये ट्वीट कर के अनुपम ने ये साफ़ कर दिया की वे सरकार के साथ है, स्टूडेंट्स के साथ नहीं। इसे पहले भी अनुपम सरकार का पक्ष लेते रहे है चाहे वो अवार्ड वापसी हो या फिर डीमोनेटाइज़ेशन ।

बेहेरहाल अगर अनुपम की करियर की बात करे तो फिल्म 'मुंगीलाल रॉक्स'  मे वे नज़र आने वाले है। यह फिल्म मार्च 2020 मे रिलीज़ होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP