सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है स्ट्रीट डांसर 3डी का 'दुआ करो' सॉन्ग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है स्ट्रीट डांसर 3डी का 'दुआ करो' सॉन्ग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है स्ट्रीट डांसर 3डी का 'दुआ करो' सॉन्ग

'मुकाबला', 'इललीगल वेपन 2.0' और 'गर्मी' सॉन्ग रिलीज करने के बाद "स्ट्रीट डांसर 3डी" के मेकर्स ने एक और सॉन्ग गुरुवार को रिलीज कर दिया। सॉन्ग का टाइटल 'दुआ करो' है। गाने को रिलीज हुएं सिर्फ एक ही दिन हुआ है, कि गाने को अबतक 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

एक्टर वरुण धवन ने इस नए गाने को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "स्ट्रीट डांसर 3डी से मेरा सबसे फेवरेट सॉन्ग। सचिन-जिगर मुझे ये सॉन्ग पसंद है। बोहिमिया और अरिजीत सिंह इस गाने को अपनी आवाज देने के लिए धन्यवाद। खासकर पुनीत पाठक को भी थैंक्यू, 'चुनर' के बाद हमारा ये दूसरा गाना है। मुझे शांत और प्योर रखने के लिए और ये मौका देने के लिए रेमो डिसूजा सर आपका भी धन्यवाद।"

'दुआ करो' सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है, और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह गाना यू ट्यूब पर भी ट्रेंडिंग में है।

इस सॉन्ग को अरीजीत सिंह और बोहिमिया ने अपनी आवाज दी है, सचिन-जिगर ने कंपोज किया है, और लिरिक्स प्रिया सरैया ने लिखे है।

ये गाना खासकर वरुण धवन पर फिल्माया गया है। इसके साथ ही वरुण गाने में कही सैड तो कहीं गुस्से में दिखाई दे रहे है।

अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की तीसरी सीक्वल है। फिल्म की कहानी में इंडिया और पाकिस्तान के बीच डांस की जंग दिखाई जाएगी। जिसमें वरुण धवन भारत के डांसर हैं और श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर है।

फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभु देवा, केरोलीन विल्डे, पुनीत पाठक, धर्मेश और शक्ति मोहन जैसे कई बेहतरीन डांसर्स भी नज़र आने वाले हैं।

स्ट्रीट डांसर 3 डी का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP