सलमान की फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने की लोगों से अपील !

सलमान की फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने की लोगों से अपील !

सलमान की फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने की लोगों से अपील !

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सलमान खान के लिए एक अपील की है।

सलमान खान और अक्षय दोनों बेहद करीबी माने जाते है पर साल 2019 मे फिल्म  'दबंग 3' से ज्यादा कमाई अक्षय की फिल्म 'गुड न्यूज़' ने की। इतना ही नहीं सलमान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद पर अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के साथ टकराने वाली है। फैंस इसे लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है की किसकी फिल्म कितना ज्यादा कमाएगी कौन सी फिल्म अच्छी होगी।

10 जनवरी 2020 को ट्विटर के जरिए अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए सलमान खान ने बताया कि उन्होंने ईद 2021 की तैयारी कर ली है। इस फिल्म का नाम 'कभी ईद कभी दिवाली' है। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी कर रहे हैं, और साजिद नाडियाडवाला इसकी कहानी को लिखेंगे और फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

इस ट्वीट का रिप्लाय और लोगों से अपील करते हुए अक्षय ने लिखा, '' बधाई हो मेरे दोस्त साजिद और सलमान आपको आपके फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए,  इस फिल्म के लिए आप सभी लोगों को प्यार और शुभकामनाएँ । कोई इस फिल्म का सिक़्वल नाम भी सुझा दो जैसे : कभी ईद कभी क्रिसमस''।

बेहरहाल इस ट्वीट से साफ़ हो गया की दोनों सुपरस्टार्स के बिच कोई गिला शिकवा नहीं है, ये उनके फैंस है जो कड़वी बातें कहते है।

बता दें कि सलमान खान फिलहाल फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुडा हैं। राधे का निर्देशन प्रभु देवा करेंगे और सलमान खान इसे भाई सोहेल और जीजा अतुल अग्निहोत्री के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। राधे, ईद 2020 पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान फिल्म किक 2 में भी नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP