मलंग के फर्स्ट सॉन्ग का टीजर आउट, कल रिलीज होगा सॉन्ग

मलंग के फर्स्ट सॉन्ग का टीजर आउट, कल रिलीज होगा सॉन्ग

मलंग के फर्स्ट सॉन्ग का टीजर आउट, कल रिलीज होगा सॉन्ग

हाल ही में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की अपकमिंग फिल्म "मलंग" का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है, और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेलर लॉन्च करने के बाद मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग का टीजर और पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सॉन्ग का टाइटल है 'चल घर चलें'।

एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने सॉन्ग के टीजर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "उसका प्यार ही उसका घर था। #मलंग से #चलघरचलें आउट टुमॉरो।"

टीजर देखकर लग रहा है कि यह एक सैड सॉन्ग है, जिसे दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है। टीजर में दोनो की केमिस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही है। 'चल घर चले' सॉन्ग कल रिलीज किया जाएगा।

फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शिवाकर्माणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है।

फिल्म में अमृता खानविलकर, एंजेला क्रिसलिनज़की, ऐली अवराम, शाद रंधावा, कीथ सेकीरा और जैकी श्रॉफ भी सपोर्टिंग रोल में हैं।

आदित्य रॉय कपूर और मोहित सूरी ने पहले साथ में 'आशिकी 2' में भी काम किया है। वही पहली बार दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म एक लव स्टोरी के साथ ही थ्रिलर, ड्रामा और एक्शन से भरपूर है।

फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP