पूणे में लॉन्च हुआ कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक

पूणे में लॉन्च हुआ कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक

पूणे में लॉन्च हुआ कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म "पंगा" का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था। ट्रेलर को दर्शकों से और इंडस्ट्री के लोगों से काफी सराहना मिली। ट्रेलर के बाद मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ट्रैक मंगलवार को लॉन्च किया।

फिल्म की पूरी टीम मंगलवार को अपनी फिल्म का टाइटल ट्रैक लॉन्च करने पूणे पहुंची। टीम ने पूणे में बहुत ही मस्ती के साथ अपनी फिल्म का एंथम सॉन्ग लॉन्च किया।

वही कंगना रनौत ने भी अपने सोशल मीडिया पर भी टाइटल ट्रैक को शेयर किया, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "अपने सपनों के लिए जोर से बोलो ले #पंगा #पंगाटाइटलट्रैक आउट नाउ।"

कंगना की फिल्म कंगना का टाइटल ट्रैक एक मोटिवेशनल सॉन्ग है। ये सॉन्ग हर उस व्यक्ति के लिए है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं।

इस गाने को हर्षदीप कौर, दिव्या कुमार और सिद्दार्थ महादेवन ने गाया है। लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं। और म्युजिक शंकर-एहसान-लॉय ने कंपोज किया है।

फिल्म की कहानी जया निगम की है जो कभी इंडियन कबड्डी टीम की कैप्टन हुआ करती थीं, लेकिन परिवारिक जिम्मेदारियों के कारण वो अपने सपने को छोड़ आगे बढ़ जाती है, लेकिन कहीं ना कहीं उनके दिल में वो सपना बसा रहता है, और एक बार फिर वो अपने पति और बच्चे के सपोर्ट से कबड्डी के मैदान में उतरती है, और अपने सपने को सच करती है। कंगना जया नाम की एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं। जस्सी गिल कंगना के पति के किरदार में दिखाई दे रहे है।

फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी है। 'पंगा' को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा कंगना जयललिता की बायोपिक "थलाइवी" में भी नजर आएंगी। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाएंगी। फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP