​जब तक जान नहीं ले लुंगी चैन से नहीं बैठूंगी - तनुश्री दत्ता

​जब तक जान नहीं ले लुंगी चैन से नहीं बैठूंगी - तनुश्री दत्ता

​जब तक जान नहीं ले लुंगी चैन से नहीं बैठूंगी - तनुश्री दत्ता

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने कहा है कि जब तक नाना पाटेकर और गणेश आचार्य की वे जान नहीं ले लेती वे चैन से नहीं बैठेंगी।

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर नाना पाटेकर  पर यौन शोषण (#MeToo) का आरोप लगाने वाली एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्‍ता एक बार फिर सामने आयी  हैं, इस बार उन्‍होंने नाना पाटेकर पर फिर से हमला बोला है।

7 जनवरी मुंबई मे एक्ट्रेस तनुश्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर कहा, ''मेरे साथ बॉलीवुड का कोई भी व्‍यक्ति खड़ा नहीं हुआ। मेरे पास हिम्मत नहीं है कि मैं इंडस्ट्री में काम करूं, क्योंकि लोग मुझे उसी निगाह से देखेंगे। जब तक इनकी जान नहीं ले लेती, तब तक मैं इन्हे  छोडूंगी नहीं। कोर्ट में जाती रहूंगी। गणेश आचार्य मुख्य आरोपी है। मुझे केस वापस लेने की कई धमकियां दी गईं। राखी सावंत को झूठ बोलने के लिए नाना पाटेकर ने पैसे दिए। मैं केस वापस नहीं लेने वाली। जब तक मैं  इनकी जान नहीं ले लूंगी, तब तक इन्हे छोड़ूंगी नहीं''।

उन्‍होंने आगे कहा, ''नाना पाटेकर के वकील नीलेश पावसकर ने मेरे साथ चीटिंग की है। वह नाना पाटेकर के वकील हैं, ये बात उन्होंने मुझे नहीं बताई। वह मेरे सारे दस्तावेज लेकर चले गये। नाना पाटेकर के कई सारे केस को उन्होंने रफा दफा किया था। अपने दोस्त के जरिये उन्होंने मेरा वकील बनने के लिए अप्रोच किया था। उसने बोला कि मुझे नोटिस भेजना है नाना को। नाना पाटेकर और उनके वकील लगातार मुझे परेशान कर रहे थे। महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के लोगों ने भी मुझे परेशान किया''।

तनूश्र ने आगे पुलिस के बारे मे कहा, ''पुलिस की तो बात ही निराली है। वो तो सब देख ही रहे हैं। फाउंडेशन और किसानों के नाम पर करोड़ों रुपये नाना पाटेकर के पास आए हैं। नाना पाटेकर ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया। पुलिस को भी खरीद सकते हैं ये लोग। किसान आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन उनकी मदद कहां है''।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस मे तनुश्री के वकील नितिन सातपुते ने कहा, ''जबसे मैंने तनुश्री दत्ता का केस लिया है,तब से ही मुझे महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों से धमकियां आने लगीं है। नाना के वकील ने मेरे बारे में गलत बातें फैलाई। मुझे धमकियां दी गईं। पिछले महीने व्यक्तिगत रूप से मेरे ऊपर अटैक करने की कोशिश की गयी। 17 जनवरी को कोर्ट में सुनवाई है। हम अपना पक्ष रखेंगे।

बेहरहाल अब कोर्ट को ही यह तय करना है कि क्या सच मे नाना पाटेकर और गणेश आचार्य दोषी है या नहीं।

Leave a Comment

OPEN IN APP