मैं हमेशा से ही मलंग जैसी फिल्में करना चाहता था- अनिल कपूर

मैं हमेशा से ही मलंग जैसी फिल्में करना चाहता था- अनिल कपूर

मैं हमेशा से ही मलंग जैसी फिल्में करना चाहता था- अनिल कपूर

फिल्म इंडस्ट्री के चार्मिंग एक्टर अनिल कपूर जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म "मलंग" में नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अनिल का कहना है कि मैं हमेशा से ही मलंग जैसी फिल्में करना चाहता था, लेकिन मुझे कभी इस तरह की फिल्में करने का मौका नहीं मिला।

अनिल कपूर आज मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म "मलंग" के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान वहां अनिल के साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी और फिल्म के प्रोड्यूसर उपस्थित रहें।

फिल्म की जर्नी के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा, "फिल्म की जर्नी की शुरुआत लव रंजन से हुई, उन्होंने मुझे कॉल किया और कहा कि 'मुझे आपको एक स्क्रिप्ट सुनानी है, मोहित सूरी इसे डायरेक्ट करेंगे'। मोहित सूरी से मैं बहुत साल पहले मिला था। फिर मैने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, स्क्रिप्ट सुनकर मैं थोड़ा कंफ्यूज हो गया। मैने कहा 'यार ये तो एकदम मोहित सूरी टाइप वाली स्क्रिप्ट है'। मैं हमेशा से ही इस तरह की फिल्में करना चाहता था, लेकिन मुझे कभी इस तरह की फिल्में करने का मौका नहीं मिला।"

"जब आप पहली बार कुछ नया करने की कोशिश करते हैं तो नर्वसनेस तो होती ही है, तो मैं भी बहुत नर्वस था। थैंक्यू लव रंजन, मुझे मोहित सूरी से मिलवाने के लिए। मोहित अपने काम के प्रति बहुत ही पाबंद है। मैने इस फिल्म का हर एक पल इंज्वाय किया है, वैसे तो मैं हर फिल्म इंज्वाय करता हूं, लेकिन ये फिल्म मेरे लिए बहुत स्पेशल है। फिल्म से अभी तक जितने भी पोस्टर्स या जो कुछ भी रिलीज हुआ है, आप उसे महसूस कर सकते हैं। सबको अपनी-अपनी फिल्म प्यारी होती है पर कहीं ना कहीं एक अंदर से आवाज आती है कि यार बात कुछ और ही है।"

फिल्म का ट्रेलर एक्शन और रोमांस से भरपूर है। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग और जय शिवाकर्माणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP