मैं मोहित सूरी जैसी फिल्मे नहीं बना सकता । - लव रंजन

मैं मोहित सूरी जैसी फिल्मे नहीं बना सकता । - लव रंजन

मैं मोहित सूरी जैसी फिल्मे नहीं बना सकता । - लव रंजन

डायरेक्टर, प्रोडूयसर लव रंजन का कहना है कि वे मोहित सूरी जैसी फिल्मे नहीं बना सकते ।

लव रंजन फिल्म निर्देशक, लेखक और निर्माता हैं। उन्होंने प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, प्यार का पंचनामा 2 और आकाश वाणी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।

6 जनवरी को लव रंजन दवारा प्रोड्यूस की गयी फिल्म 'मलंग'  का ट्रेलर लौन्च इवेंट रखा गया था। यहाँ जब पत्रकार ने उनसे पूछा की इस फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी के काम पर कभी आपको ऐसा लगा की यार ये सीन ऐसे नहीं होना चाइये था? इस पर लव ने जवाब दिया, '' मैं मोहित सूरी जी का फैन हूँ। ये काफी कम उम्र मे डायरेक्टर बन गये थे और मुझे मेरी औकात पता है की मैं मोहित सूरी जैसी फिल्मे नहीं बना सकता''।

लव ने आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा, ''जब मैंने इनकी फिल्म 'आवारापन' देखि तब से मैं इनका और बड़ा फैन हो गया।  मुझे पता है कुछ चीज़ें मैं कर सकता हूँ और कुछ नहीं पर मोहित एज अ डायरेक्टर काफी चीज़ें कर सकते है जो मैं नहीं कर सकता''।

अगर ट्रेलर की बात करें तो इस ट्रेलर में आदित्य राय कपूर और दिशा पाटनी बेहद ही दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। 2:45 मिनट का यह ट्रेलर लोगो को बहोत अलग और अच्छी लगी। ट्रेलर रंगो से भरी हुई है, यह आपको कभी सागर, तो कभी हवा, तो कभी जमीं की सैर करवाती है।

बेहरहाल फिल्म 'मलंग' में अनिल कपूर, और कुणाल खेमू भी काम कर रहे हैं। फिल्म वेलेंटाइन वीक में 7 फरवरी को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP