धार्मिक लोग सबसे ज्यादा खतरनाक होते है - जॉन अब्राहम

धार्मिक लोग सबसे ज्यादा खतरनाक होते है - जॉन अब्राहम

धार्मिक लोग सबसे ज्यादा खतरनाक होते है - जॉन अब्राहम

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का कहना है कि धार्मिक लोग सबसे ज्यादा खतरनाक होते है।

4 जनवरी मुंबई मे जॉन अब्राहम ने ब्लाइंड पीपल्स के लिए 'ब्राईले  एडिशन  ऑफ़  कर्मा  सूत्र'  का अनावरण किया। इस सोशल कॉज इवेंट पर जॉन अच्छे इंसान होने की कुछ बातें शेयर करते नज़र आये।

मीडिया से रूबरू होने के दौरान जब उनसे एक पत्रकार ने पूछा की क्या ये सच है की किसी भी धार्मिक प्लेस पर न जाने के लिए आपकी माँ ने आपको कहा था ?  इस पर जॉन ने कहा, '' मेरे पिता भी ये कहते है की आपको अच्छा इंसान बनने के लिए किसी धार्मिक जगह पर जाने की जरुरत नहीं है। मैं कोई कंट्रेवर्सी नहीं करना चाहता पर ज्यादा धार्मिक लोग ज्यादा खतरनाक होते है। उससे ज्यादा अच्छा है की रिलिजन के चक्कर से दूर रहें''।

जॉन से जब पूछा गया की इस अच्छे काम के लिए उन्होंने वक़्त कैसे निकला? इस पर जॉन ने कहा, '' मुझे हमेशा से मेरे माँ और पापा ने सिखाया है, की अगर आपके जेब मे 100 रूपए भी हो तब भी सोसाइटी के लिए उन पैसो से कुछ न कुछ जरुरु करे,मेरे माँ पापा ने कहा था यहाँ जरूरु आना है और यहाँ आकर मुझे बहोत अच्छा लगा।''

जॉन हमेशा से ही सोशल कॉज मे बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते रहे है। आपको बता दे जॉन अब्राहम ब्रांड एम्बेसडर है 'नेशनल एसोसिएशन फॉर ब्लाइंड पीपल्स' के, जिसके तहत वो इस इवेंट मे आये थे।

बेहरहाल अगर जॉन की करियर की बात करे तो साल 2020 मे जॉन की 'मुंबई सागा' फिल्म आने वाली है। इस फिल्म को फिल्ममेकर संजय गुप्ता डायरेक्ट कर रहे है।

फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय और अमोल गुप्ते प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 1980-90 के दशक की है, जब बॉम्बे मुंबई में बदल रहा था। यह फिल्म 19 जून को रिलीज़ होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP