मैडॉक फिल्म्स ने 2020 की अपनी अपकमिंग फिल्मों का टीजर पोस्टर शेयर किया

मैडॉक फिल्म्स ने 2020 की अपनी अपकमिंग फिल्मों का टीजर पोस्टर शेयर किया

मैडॉक फिल्म्स ने 2020 की अपनी अपकमिंग फिल्मों का टीजर पोस्टर शेयर किया

मैडॉक फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर 2020 के अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का टीजर पोस्टर शेयर किया है। मैडॉक फिल्म्स ने स्त्री, हिंदी मीडियम, लुका छुपी और बदलापुर जैसे एक से एक हिट फिल्में प्रोड्यूस की है। मैडॉक फिल्म के फाउंडर दिनेश विजान है।

मैडॉक फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म्स के टीजर पोस्टर को शेयर करते हुए सभी को हैप्पी न्यू ईयर विश किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मैडॉक फिल्म्स आप सभी को हैप्पी न्यू ईयर विश कर रहा है। इस 2020 आपसे मूवीज में मिलते हैं।"

दिनेश विजान द्वारा 2020 में प्रोड्यूस की जा रही फिल्मों में, एक है इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बन रही अनटाइटल्ड फिल्म, अंग्रेजी मीडियम, रूही अफजा, मिमी और शिद्दत शामिल हैं।

इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली इस अनटाइटल्ड फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लीड रोल में है। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

वहीं अंग्रेज़ी मीडियम की बात करे तो इस फिल्म में करीना कपूर और इरफान खान लीड रोल में है। यह फिल्म 2017 में आयीं फिल्म "हिंदी मीडियम" का रीमेक है। अंग्रेजी मीडियम' का डायरेक्शन होमी अदजानिया कर रहे हैं। फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली है।

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म रूही अफजा में जानह्वी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन हार्दिक मेहता कर रहे हैं। फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी।

लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म "मिमी" को भी दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में है। कृति सेनन 'मिमी' में सरोगेट मां की भूमिका निभाते नजर आएंगी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देगें। फिल्म जुलाई में रिलीज होगी।

वही फिल्म शिद्दत का डायरेक्शन कुणाल देशमुख कर रहे हैं। फिल्म में सनी कौशल, राधिका मदान, मोहित रैना और डायना पेंटी लीड रोल में हैं। फिल्म का स्क्रीनप्ले श्रीधर राघवन द्वारा लिखा गया है। फिल्म सितंबर में रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP