फिल्म तूफान से फरहान अख्तर का फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म तूफान से फरहान अख्तर का फर्स्ट लुक आया सामने

फिल्म तूफान से फरहान अख्तर का फर्स्ट लुक आया सामने

एक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म "तूफान" से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। मिल्खा सिंह की बायोपिक में राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ काम करने के बाद एक बार फिर फरहान फिल्म तूफान में उनके साथ काम कर रहे है।

एक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने फर्स्ट लुक को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “जब लाइफ कठिन हो जाती है, तो आप और भी स्ट्रांग हो जाते हैं। इस साल #तूफान उठेगा 2.10.2020 को रिलीज।"

वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "#भाग मिल्खा भाग टीम, #फरहान अख्तर और डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिर से वापस आ रहे है. .... स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान का फर्स्ट लुक...... प्रोड्यूज्ड बाई रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर..... 2 अक्टूबर 2020 रिलीज।"

पोस्टर में फरहान अख्तर बहुत ही प्रभावशाली अंदाज में नजर आ रहे है। फरहान, फिल्म में एक बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आएंगे। वही परेश रावल, फरहान अख्तर के कोच का किरदार निभाएंगे। फिल्म के लिए फरहान ने काफी कड़ी ट्रेनिंग की हैं।

फिल्म में फरहान अख्तर, परेश रावल, ईशा तलवार और मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का डायरेक्शन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है। और इसे रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP