मैँ एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के खिलाफ मुकदमा दायर करूँगा- डिक्की सिन्हा

मैँ एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के खिलाफ मुकदमा दायर करूँगा- डिक्की सिन्हा

मैँ एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के खिलाफ मुकदमा दायर करूँगा- डिक्की सिन्हा

बिज़नेस मैन डिक्की सिन्हा का कहना है कि वे अपनी सास एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के खिलाफ मानहानि का केस फाइल करेंगे।

बॉलीवुड अदाकार मौसमी चटर्जी की बेटी पायल सिन्हा का 13 दिसंबर को निधन हो गया था। बताया जा रहा है कि पायल जुवेनाइल डायबिटीज से पीड़ित थीं। साल 2017 से ही उनका इलाज चल रहा था। बेटी की मौत के बाद एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी ने अपने दामाद डिक्की सिन्हा पर केस दायर कर दिया।

साल 2010 में मौसमी ने पायल की शादी बिजनेसमैन डिक्की सिन्‍हा से कराई थी। बीते साल नवंबर में मौसमी ने अपने दामाद पर बेटी का ध्‍यान नहीं रखने का आरोप लगाया था। उन्‍होंने डिक्की सिन्‍हा पर उस वक़्त भी केस कर दिया था।

अब पायल के निधन के बाद डिकी सिन्‍हा ने अपना पक्ष रखा है और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू में मौसमी चटर्जी के दामाद ने कहा,''मुझे मेरी पत्‍नी से कोई प्रॉब्‍लम नहीं थी। मेरी पत्‍नी आखिरी सांस तक मेरे साथ थी। मुझ पर लापरवाही का इलजाम लगाकर केस किया गया था वह केस भी मैंने जीत लिया था''।

डिक्की ने आगे कहा, '' मौसमी चटर्जी ने मेरी पत्‍नी पायल की मौत के बाद उसका चेहरा तक नहीं देखा। वो अंतिम संस्‍कार तक में शामिल नहीं हुईं। पायल के पिता और उसकी बहन मेघना अंतिम संस्‍कार में जरूर आए थे। मौसमी चटर्जी ने पायल की बीमारी को एक मुद्दा बना दिया था। जबकि पायल की देखभाल को लेकर कुछ सेलीब्रिटीज ने मेरी प्रशंसा भी की थी। मौसमी चटर्जी की तरफ से ही लड़ाई शुरू हुई‍ थी जिसने सार्वजनिक रूप ले लिया था पर अब जैसे ही मैँ मेरी पत्नी के अंतिम संस्कार की रिचुअल्स पुरे कर लूंगा, मैं मौशमी चटर्जी के खिलाफ मानहानि का केस फाइल करूँगा''।

डिक्की ने आगे बताया, ''पायल लगभग ढाई साल से कोमा में थी, लेकिन फिर उसकी हालात सुधरने लगी थी। हालांकि बाद में, उसकी नेफ्रो प्रणाली ने कई जटिलताओं को जन्म दिया। इस पूरी बीमारी के दौरान, उसका दो बार ऑपरेशन किया गया और एक बार मस्तिष्क की सर्जरी भी की गई थी। पिछले 2 महीने से पायल अस्‍पताल में भर्ती थी, लेकिन मौसमी सिर्फ 5-5 मिनट के लिए सिर्फ 5 बार ही अस्‍पताल आईं। मेरे पास रिकॉर्डिंग है। मैंने कभी भी उन्‍हें पायल से मिलने के लिए मना नहीं किया था ''।

बेहरहाल इस बारे में जितनी जल्दी सच सब को पता चले वो पायल के आत्मा के शांति के लिए अच्छा होगा।

Leave a Comment

OPEN IN APP