मैं बहुत नर्वस हुआ था जब मुझे प्रभु सर के साथ डांस करना पड़ा था। - वरुण धवन

मैं बहुत नर्वस हुआ था जब मुझे प्रभु सर के साथ डांस करना पड़ा था। - वरुण धवन

मैं बहुत नर्वस हुआ था जब मुझे प्रभु सर के साथ डांस करना पड़ा था। - वरुण धवन

एक्टर वरुण धवन का कहना है कि वे बहुत नर्वस हुए थे जब उन्हें प्रभु सर के साथ डांस करना पड़ा था।

26 दिसम्बर मुंबई मे फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी'  का नया सॉन्ग 'गरमी' को लौन्च किया गया। फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' का यह सॉन्ग रिलीज होते ही न केवल यूट्यूब पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी छा गया है। 'दिलबर' और 'साकी-साकी' की तरह इस गाने में भी  नोरा फतेही का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस सॉन्ग को बादशाह और नेहा कक्कड़  ने गाया है।

इस मौके पर मीडिया ने जब वरुण से पूछा की क्या आप कभी नर्वस हुए इस फिल्म मे डांस को लेकर ?  इस पर वरुण ने कहा, '' मैं बहोत एक्साइटेड था प्रभु सर के साथ डांस करने के लिये, और मैं गया उनके पास पुरे जोश के साथ डांस करने के लिये, पर फिर मेरे घुटने मुड़ गये थे और मैं निचे बैठ गया था। प्रभु सर आये और उन्होंने कहा ' बैठे क्यों हो, चलो उठो , तुम हीरो हो , चलो डांस करते है निचे क्यों देख रहे हो ऊपर देखो निचे नहीं'। तब  मैने कहा ओके सर और तब मैं बहुत नर्वस था''।

वरुण ने आगे अपने आने वाले फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' और फिल्म 'पंगा' के बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज़ होने पर मीडिया से कहा, '' मैं पर्सनली डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के काम को एडमायर करता हूँ। कंगना को भी मैं बहुत पहले से जानता हूँ उन्होंने भी कहा है कि 'दोनों फिल्मे बिलकुल अलग जॉनर से है और कोई प्रॉब्लम नही होगी एक साथ दो फिल्मो के आने से''।

वरुण ने आगे कहा, ''हम 2020 मे जी रहे है इस वक़्त दो फिल्मे आराम से एक साथ रिलीज़ हो सकती है। लोगों को दोनों फिल्म पसंद आएगी तो वो दोनों फिल्म देखेंगे''।

बेहरहाल बॉक्स ऑफिस पर 'स्ट्रीट डांसर 3 डी ' फिल्म की, अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' से कमाई के मामले मे टक्कर होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में दिखेंगी। फिल्म 'पंगा' एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित है। देखना दिलचस्पहोगा कि वरुण धवन और कंगना रनौत में से किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले मे बाजी मारती है।

Leave a Comment

OPEN IN APP