सब कुशल मंगल का 'नया नया लव' सॉन्ग आउट

सब कुशल मंगल का 'नया नया लव' सॉन्ग आउट

सब कुशल मंगल का 'नया नया लव' सॉन्ग आउट

अक्षय खन्ना की अपकमिंग फिल्म "सब कुशल मंगल" का एक और आइटम सॉन्ग 'नया नया लव' रिलीज हो गया है। इन दिनों फिल्म की टीम फिल्म का प्रमोशन करने में जोरों सोरों से लगी हुईहै, फिल्म के रिलीज होने में अब केवल कुछ ही दिन बचे हैं।

अक्षय खन्ना के अलावा इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन और एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा भी नजर आएंगे। रीवा और प्रियांक की यह डेब्यू फिल्म है।

फिल्म के डेब्यूटेंट प्रियांक शर्मा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर गाने को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “साल का सबसे हॉट डांस नंबर यहाँ है। कहिये #NayaNayaLove और गर्मी महसूस करिये।"

यह सॉन्ग अक्षय खन्ना, श्रिया, युविका चौधरी और प्रियांक पर फिल्माया गया हैं। इस आइटम सॉन्ग में श्रिया और युविका चौधरी जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रही है। वहीं अक्षय भी नशे में धुत होकर श्रिया और युविका के साथ डांस कर रहे है। गाने में श्रिया के कुछ हॉट मूव्स देखकर आप उनके दिवाने हो जाएंगे।

इस आइटम नंबर को भूमि त्रिवेदी और हर्षित सक्सेना ने अपनी आवाज दी है। गाने की लिरिक्स समीर अंजान ने लिखे हैं। और गाने के रैप को अक्षय धवन ने लिखा है।

फिल्म में प्रियांक शर्मा एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाते दिखाई देगें तो वहीं अक्षय खन्ना एक नेता का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी में प्रियांक शर्मा और अक्षय खन्ना के बीच के तकरार को दिखाया जाएगा क्योंकि दोनों ही रीवा से शादी करना चाहते हैं। फिल्म में आपको कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा।

फिल्म को करण विश्वनाथ कश्यप ने डायरेक्ट किया है, जिसे नितिन मनमोहन, अक्षय खन्ना और अभिषेक जगदीश जायसवाल द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। नितिन मनमोहन इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/F0CFTGsvHLU

Leave a Comment

OPEN IN APP