श्रीदेवी जैसी महान अभिनेत्री कभी भी फ्लॉप फिल्म डिज़र्व नहीं करती थीं। - करण जौहर

श्रीदेवी जैसी महान अभिनेत्री कभी भी फ्लॉप फिल्म डिज़र्व नहीं करती थीं। - करण जौहर

श्रीदेवी जैसी महान अभिनेत्री कभी भी फ्लॉप फिल्म डिज़र्व नहीं करती थीं। - करण जौहर

फिल्म मेकर करण जौहर का कहना है कि श्रीदेवी जैसी महान अभिनेत्री कभी भी फ्लॉप फिल्म डिज़र्व नहीं करती थीं।

22 दिसम्बर मुम्बई मे स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी  के जीवन पर लिखी गयी किताब 'द इटरनल स्क्रीन गॉडेस'  के लॉन्च इवेंट पर नज़र आये करण जौहर। लेखक सत्यार्थ नायक के दवारा लिखी इस किताब मे 'श्रीदेवी' के जीवन के कई पहलु पर बात की गयी है।

यहाँ मीडिया से बातचीत के दौरान जब करण से पूछा गया की, अपने डायरेक्शन की फेंटसी को पूरा करने के लिए आप श्रीदेवी जी के साथ कौन सी फिल्म बनाना चाहते  थे?  इस पर करण ने कहा, ''  मैने सोचा था की मे श्रीदेवी जी को अपनी फिल्म 'कलंक' मे कास्ट करूँ पर तब तक वो इस दुनिया को छोड़ कर जा चुकी थीं। मुझे ख़ुशी है की मैने श्रीदेवी जी को अपने फिल्म मे डायरेक्ट नहीं किया क्योकि वे फ्लॉप फिल्म डिज़र्व नहीं करती थीं''।

आगे करण से जब ये सवाल पूछा गया की एक ग्रेट एक्टर और एक गुड एक्टर मे क्या अंतर होता है? तो इस पर करण ने बताया, '' एक महान एक्टर अपने किरदार को अपने स्टिंग से फौरन समझ जाता है और वहीँ एक गुड एक्टर अपने किरदार और स्क्रिप्ट को देर से समझता है। एक अच्छा डायरेक्टर और फिल्म मेकर हमेशा इस बात को समझते है। मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ है जब मेरे फिल्म के किसी एक्टर/एक्ट्रेस ने अपने दिमागी स्टिंग से किसी सीन को ठीक करवाया हो''।

बेहरहाल करण जौहर साल 2020 मे बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म  'ब्रह्मास्त्र' लेकर आ रहे है। इस फिल्म में न सिर्फ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगी, बल्कि महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म मे महत्वपूर्ण रोल निभाते हुए नजर आयेंगे।

Leave a Comment

OPEN IN APP