साल की शुरुआत थप्पड़ से होगी, देखते है कितनी जोर से लगता है- तापसी पन्नू

साल की शुरुआत थप्पड़ से होगी, देखते है कितनी जोर से लगता है- तापसी पन्नू

साल की शुरुआत थप्पड़ से होगी, देखते है कितनी जोर से लगता है- तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू कल मुंबई में आयोजित किड्स च्वाइस अवॉर्ड के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि साल की शुरुआत थप्पड़ से होगी, देखते है कितनी जोर से लगता है।

तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म "थप्पड़" में नजर आने वाली है। फिल्म का डायरेक्शन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। 'थप्पड़' को भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

तापसी ने आने वाले साल के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरी अगले साल कम से कम 4-5 फिल्में आने वाली है। फिल्मों को लेकर एक्साइटमेंट और नर्वसनेस बहुत है। साल की शुरुआत थप्पड़ से होगी, देखते है कितनी जोर से लगता है। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज हो रही है।"

फिल्म थप्पड़ में दीया मिर्जा, अर्जुन कपूर, मनोज पाहवा, शरमन जोशी और पावेल गुलाटी भी है।

इवेंट के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, "किड्स च्वाइस अवॉर्ड में मैं पहली बार आयीं हूं; तो मैं पहली बार इसका एक्सपीरियंस करूंगी, कि इस अवॉर्ड शो में होता क्या है, किस तरह के एक्ट होते हैं, बच्चे क्या करते है। एक्चुअली में ये मेरा पहला एक्सपीरियंस है तो मैं यहां पर एकदम डेब्यू की तरह आयीं हूं।"

"ये बच्चे इतना शोर करते है कि एक या दो मेंबर नही बल्कि इनके साथ पूरी फैमिली देखें, क्योंकि मुझे याद है बचपन में जब भी मुझे कोई फिल्म या कुछ और देखना रहता था तो मैं अपनी फैमिली को देखने के लिए फोर्स करती थी।"

न्यू ईयर के प्लान के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, "मैं और मेरी छोटी बहन छुट्टी मनाने मॉरीशस जा रहे है। और मैं ये कहना चाहूंगी कि इंज्वाय करिये। न्यू ईयर सेलिब्रेट करिये, साल जैसा भी गया अच्छा या बुरा। अच्छा गया इसलिए सेलिब्रेट करिये और बुरा गया फिरभी सेलिब्रेट करिये, ताकि 2020 की शुरुआत अच्छे से हो।"

Leave a Comment

OPEN IN APP