कल रिलीज होगा स्ट्रीट डांसर 3डी का फर्स्ट सॉन्ग 'मुकाबला'

कल रिलीज होगा स्ट्रीट डांसर 3डी का फर्स्ट सॉन्ग 'मुकाबला'

कल रिलीज होगा स्ट्रीट डांसर 3डी का फर्स्ट सॉन्ग 'मुकाबला'

स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म का पोस्टर्स और ट्रेलर रिलीज करने के बाद मेकर्स इसका फर्स्ट सॉन्ग 'मुकाबला' कल रिलीज करने वाले है। 90 दशक में आए हुए इस गाने को इस फिल्म के लिए रीक्रिएट किया गया है।

टी-सिरीज के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "डांस के किंग सबसे आइकॉनिक सॉन्ग के साथ वापस आ गए है। #मुकाबला सॉन्ग कल सुबह 11 बजे रिलीज होगा।"

मुकाबला गाने के रीक्रिएट वर्जन में एकबार फिर फैंस को प्रभुदेवा का डांस देखने को मिलेगा, क्योंकि सॉन्ग को प्रभुदेवा पर फिल्माया गया है। इसके रिअल वर्जन को भी प्रभुदेवा पर फिल्माया गया था, और सॉन्ग सुपरहिट हुआ था।

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था, ट्रेलर को अबतक 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके है। फिल्म की कहानी में इंडिया और पाकिस्तान के बीच डांस की जंग दिखाई जाएगी। जिसमें वरुण धवन भारत के डांसर हैं और श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर है।

फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभु देवा, केरोलीन विल्डे, पुनीत पाठक, धर्मेश और शक्ति मोहन जैसे कई बेहतरीन डांसर्स भी नज़र आने वाले हैं।

स्ट्रीट डांसर 3 डी का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP