पंगा से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आया सामने

पंगा से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आया सामने

पंगा से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आया सामने

एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पंगा से कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाते दिखाई देगी। कल ही मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस की थी और आज कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है।

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "जो सपने देखते हैं वो #पंगा लेते हैं। जया की कहानी हम सबसे जुड़ी है। 23 दिसंबर 2019 को ट्रेलर रिलीज होगा।"

फर्स्ट लुक पोस्टर में कंगना कॉटन की साड़ी पहने हुए सोफे पर बैठी नजर आ रही है। उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कुराहट नजर आ रही है।

फिल्म में कंगना एक माँ का किरदार निभाती नजर आएंगी। 'मणिकर्णिका' के बाद एक बार फिर कंगना इस फिल्म में एक मां के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। 'पंगा' को अश्विनी अय्यर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 23 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाला है। और फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

इसके अलावा कंगना जयललिता की बायोपिक "थलाइवी" में भी नजर आएंगी। फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाएंगी। फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP