स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर रिलीज हुआ

स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर रिलीज हुआ

स्ट्रीट डांसर 3डी का ट्रेलर रिलीज हुआ

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म "स्ट्रीट डांसर 3डी" का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार और शानदार है।

वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "स्ट्रीट डांसर 3डी ट्रेलर #स्ट्रीटडांसर3डी।"

वहीं श्रद्धा ने भी ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "उन्हें शेयर करने के लिए कहानी और मूव्स मिल गए हैं। स्ट्रीट डांसर 3डी ट्रेलर आउट नाऊ।"

ट्रेलर में इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले डांस कॉम्पटीशन को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि वरुण धवन भारत के डांसर हैं और श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी डांसर है। ट्रेलर में प्रभुदेवा का 'मुकाबला' गाने पर दमदार डांस देखने को मिल रहा है, इसके साथ ही नोरा फतेही भी अपने डांस मूव्स से ट्रेलर में आग लगाती नजर आयीं। फिल्म में इंडिया और पाकिस्तान के बीच डांस की जंग दिखाई जाएगी।

फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभु देवा, केरोलीन विल्डे, पुनीत पाठक, धर्मेश और शक्ति मोहन जैसे कई बेहतरीन डांसर्स भी नज़र आने वाले हैं।

स्ट्रीट डांसर 3 डी का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

चेक आउट द ट्रेलर

https://youtu.be/2Ym7LJv6L_c

Leave a Comment

OPEN IN APP