मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूँ, और मैं किसी से नहीं डरता - वरुण धवन

मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूँ, और मैं किसी से नहीं डरता - वरुण धवन

मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूँ, और मैं किसी से नहीं डरता - वरुण धवन

सुपरस्टार वरुण धवन का कहना है कि वे जिम्मेदार नागरिक है पर किसी से डरते नहीं है।

बुधवार १८ दिसम्बर को वरुण धवन कि आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर ३ डी' का ट्रेलर लौन्च हुआ। इस इवेंट मे फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर मुख्य तौर पर मौजूद रहे। फिल्म के ट्रेलर में भारत और पाकिस्तान की एकता को दर्शाया गया है।

इस दौरान जब एक पत्रकार ने वरुण से दिल्ली मे चल रहे सिटीजन लॉ को लेकर हो रहे प्रोटेस्ट पर सवाल पूछा, की क्या स्टार्स डरते है इन सब सब्जेक्ट पर बात करने से?  इस पर वरुण ने कहा, '' सबसे पहले तो ये हर व्यक्ति की अपनी राय होगी वो डरते है या नहीं। मे अपनी बात करूँ तो मैं एक ज़िम्मेदार नागरिक हूँ,  मैं यहाँ इस जगह खुद को सबसे ज्यादा मेहफ़ूज़ फील करता हूँ, और मैं किसी से नहीं डरता। मैं अपने देश से बहोत प्यार करता हूँ''।

आगे वरुण अपनी बात को समझाते हुए कहते है कि,'' मेरा केहना ये है कि आज सोशल मीडिया के ज़माने मे अगर आपने ट्वीट नहीं किया तो मतलब आप गलत हो ? बिलकुल भी नहीं। ये बहोत इजी होता है कुछ भी लिख देना या कह देना, पर जरुरी ये है कि आप कैसे इंसान हो, आपके दोस्त कौन है, आप अपने घर पर कैसे इंसान हो। मैं किसी के साथ भेद भाव नहीं करता और मैं अपनी ज़िन्दगी ऐसे ही जीता हूँ''।

बेहरहाल यह फिल्म 'स्ट्रीट डांसर ३ डी' गणतंत्र दिवस के मौके पर २४ जनवरी को रिलीज होगी। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'स्ट्रीट डांसर ३ डी' में नोरा फतेही, राघव जुयाल, धर्मेश, पुनित पाठक और सलमान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं  और एक बार फिर इस फिल्म में प्रभुदेवा गुरू का किरदार निभा रहे हैं।

Leave a Comment

OPEN IN APP