गुड न्यूज का 'लाल घाघरा' सॉन्ग आउट

गुड न्यूज का 'लाल घाघरा' सॉन्ग आउट

गुड न्यूज का 'लाल घाघरा' सॉन्ग आउट

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म "गुड न्यूज" का एक और पार्टी सॉन्ग 'लाल घाघरा' रिलीज हो गया है। मेकर्स ने इस पार्टी सॉन्ग को आज ही जारी किया है। यह सॉन्ग अक्षय कुमार और करीना कपूर पर फिल्माया गया है।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "गुड न्यूज का 'लाल घाघरा' सॉन्ग यहां है, टेम्परेचर बढ़ाने के लिए। #लालघाघरा सॉन्ग आउट नाऊ।"

इस गाने में अक्षय कुमार करीना कपूर के डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वही करीना ने गाने में लाल घाघरा भी पहना हुआ है।

इस सॉन्ग को मंज मुसिक, हर्बी सराहा और नेहा कक्कड़ ने गाया है। म्यूजिक तनिष्क बाग्ची, मंज मुसिक और हर्बी सराहा ने कंपोज किया है। जबकि लिरिक्स तनिष्क बाग्ची और हर्बी सराहा ने लिखा है।

मेकर्स अबतक फिल्म के एक से एक हिट सॉन्ग रिलीज कर चुके है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखकर फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में है।

यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी दो बत्रा फैमिली के ऊपर आधारित है। दोनों फैमिलीज आईवीएफ के जरिए बेबी प्लान करते है तो आईवीएफ के दौरान दोनों फैमिली के स्पर्म एक्सचेंज हो जाते हैं।

फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है, और इसे हिरो यश जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शशांक खेतान प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म की कहानी को ज्योति कपूर ने लिखा है।

फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/0nMB2-U22bg

Leave a Comment

OPEN IN APP