शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा की रिलीज डेट फाइनल

शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा की रिलीज डेट फाइनल

शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा की रिलीज डेट फाइनल

शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही है। शिल्पा जल्द ही अपकमिंग फिल्म "निकम्मा" में नजर आने वाली है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यु दसानी और शिर्ले सेतिया लीड रोल में नजर आएंगे। मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म निकम्मा की रिलीज डेट की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, "रिलीज डेट फाइनल: . ... #निकम्मा 5 जून 2020 को रिलीज होगी.......... स्टार्स: अभिमन्यु दसानी, शिर्ले सेतिया और शिल्पा शेट्टी..... डायरेक्टेड बाई सब्बीर खान...... प्रोड्यूज्ड बाई सोनी पिक्चर्स और सब्बीर खान फिल्म्स।"

वही शिल्पा शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी उन्होंने लिखा, "निकम्मा की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए सुपर एक्साइटेड हूं, फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज हो रही है। शब्बीर खान, अभिमन्यु दसानी और शिर्ले सेतिया के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत ही अमेजिंग रहा। और अब आपलोग के फिल्म देखने का इंतजार नही कर पा रही हूं। थिएटर में मिलते हैं।"

अभिमन्यु दसानी, की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले अभिमन्यू मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म में नजर आ चुके हैं। अभिमन्यु दसानी के साथ सोशल मीडिया सेंसेशल शिर्ले सेतिया भी फिल्म में नजर आएंगी।

फिल्म से शिर्ले और अभिमन्यु का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। निकम्मा एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका डायरेक्शन सब्बीर खान कर रहे हैं। फिल्म को सोनी पिक्चर्स और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

फिल्म 5 जून 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP