जब पहली बार रानी मैम से मिलने गया तो मैं बहुत डरा हुआ था- विशाल जेठवा

जब पहली बार रानी मैम से मिलने गया तो मैं बहुत डरा हुआ था- विशाल जेठवा

जब पहली बार रानी मैम से मिलने गया तो मैं बहुत डरा हुआ था- विशाल जेठवा

एक्टर विशाल जेठवा का कहना है कि जब वो पहली बार रानी मैम से मिलने गए तो वो बहुत डरे हुए थे। विशाल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "मर्दानी 2" में रानी मुखर्जी के साथ लीड रोल में नजर आएं थे। विशाल ने फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाया है।

सोमवार को मुंबई में फिल्म को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जहां रानी मुखर्जी, डायरेक्टर गोपी पुथ्रान और विशाल जेठवा मौजूद थे, और मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

रानी मुखर्जी के साथ काम करने के अपने फर्स्ट एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए विशाल ने कहा, "मुझे अब भी डर लगता है। मैं सच में मैम से बच गया हूं वरना मेरी हालात खराब हो गई थी। लेकिन हां एक बात मैं जरूर कहना चाहूंगा कि जब मैं रानी मैम से फर्स्ट टाइम मिलने गया तो मैं बहुत डरा हुआ था। लेकिन जब मैं मैम से मिला तो वो खड़ी हो गई और मुझसे हाथ मिलाया। मैम ने मुझसे हाथ मिलाकर कहा कि "हम सेट पर दोस्त रहेगें" इस शब्द ने मुझे इतना कांफिडेंस दिया और मेरा सारा डर हटा दिया। लेकिन जब मैं मैम के साथ फाइट सीक्वेंस कर रहा था तो मेरे दिमाग में क्या चल रहा था वो मैं ही जानता हूँ।"

विशाल अधिकतर निगेटिव किरदार वाले कैरेक्टर में ही नजर आते है, इस बारे में और अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा, "ऐसा नही है कि मैने सिर्फ निगेटिव कैरेक्टर ही किया है। अगर आप टेलीविजन पर थोड़ा ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि मैने बहुत से पॉजिटिव कैरेक्टर भी किए हैं। बात ये है कि शायद लोग मुझे निगेटिव किरदार में ज्यादा पसंद करते है।"

"जर्नी की बात करूँ तो 2009 में मैने अपनी जर्नी की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी। वही से मैने एक्टिंग क्लास ज्वाइन की, और फिर धीरे-धीरे एक्टिंग के प्रति मेरा प्यार बढ़ता गया, और मैने नुक्कड़ नाटक किए फिर थिएटर किया, और फिर मैने टेलीविजन पर कुछ छोटे-छोटे कैमियो किए, फिर धीरे-धीरे मुझे कुछ अच्छे कैरेक्टर मिलने लगे। फिल्म में भी मैने कई छोटे-छोटे रोल किए है, जो आपको शायद आगे पता चलेगा। बस यही मेरी जर्नी है।"

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए विशाल ने कहा, "मैं अपने कैरेक्टर से बहुत ही अलग हूं, इसलिए मुझे ये रोल करने में बहुत दिक्कत हुई। मैने इस कैरेक्टर के लिए इतने सारे वर्कशॉप्स किए। अगर मैं अपनी तैयारियों के बारे में बताऊँ तो 3-4 महीने तक मैं अपने कैरेक्टर के कॉस्टयूम में रहता था। मैने अपनी बॉडी पर साबुन लगाना बंद कर दिया था।"

Leave a Comment

OPEN IN APP