अपनी डेब्यू फिल्म "मर्दानी 2" में रानी मुखर्जी के साथ काम करके बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं विशाल जेठवा

अपनी डेब्यू फिल्म "मर्दानी 2" में रानी मुखर्जी के साथ काम करके बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं विशाल जेठवा

अपनी डेब्यू फिल्म "मर्दानी 2" में रानी मुखर्जी के साथ काम करके बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं विशाल जेठवा

रानी मुखर्जी की हालिया रिलीज हुई फिल्म "मर्दानी 2" को काफी अच्छी सराहना मिल रही है। ऑडियंस फिल्म में रानी मुखर्जी और विलेन का किरदार निभा रहे विशाल जेठवा की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

टेलीविजन एक्टर विशाल जेठवा की यह डेब्यू फिल्म है। विशाल, भारत के वीर पुत्र - महाराणा प्रताप जैसे कई टेलीविजन शोज में नजर आ चुके हैं। विशाल का कहना है कि वो इस फिल्म में रानी मुखर्जी और यशराज फिल्म्स के साथ काम करके बहुत ही गर्व महसूस कर रहे हैं।

सोमवार को मुंबई में फिल्म को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जहां रानी मुखर्जी, डायरेक्टर गोपी पुथ्रान और विशाल जेठवा मौजूद थे, और मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए विशाल ने कहा, "मैं अपनी फीलिंग्स को अगर शब्दों में बयां करना चाहूंगा कि मैं क्या महसूस कर रहा हूँ उसे जस्टिफाई नही कर पाऊंगा। मैं सबको बहुत बहुत धन्यवाद देना चाहूंता हूं।"

"मैं एक एक्टर हूं तो मुझे सभी तरह के रोल करने चाहिए। और मुझे ये फिल्म करनी ही थी क्योंकि इन दिनों और काफी समय से हमारे इंडिया में इस तरह की घटनाएं हो रही है।"

"एक तो मुझे ये अपॉर्चुनिटी लगी कि मैं ये कैरेक्टर प्ले करके अपने आप को दर्शा पाऊंगा, और इतनी अच्छी स्क्रिप्ट के साथ जोड़ पाऊंगा। और दूसरी बात कि अगर आपको मर्दानी 2 के साथ, यशराज फिल्म्स के साथ जुड़ने का मौका मिले और साथ ही आपको बड़े पर्दे पर रानी मुखर्जी के साथ एक छोटा सा किरदार करने का भी मौका मिले तो वो कितना बड़ी बात होती है, और यहां तो मुझे इतना बड़ा प्लेटफार्म मिल गया। तो मुझे इसमें कुछ डाउट नही था कि मैं इस कैरेक्टर के लिए मना करता।"

"मैं जहां से आया हूं, तो मुझे बस एक मौका चाहिए था कि मैं अपने टैलेंट को, अपनी कला को आप लोगो तक पहुंचा सकूँ। और इससे बड़ा मौका मुझे नहीं लगता कि शायद किसी को मिलेगा। मैं इतना गर्व महसूस कर रहा हूँ कि मुझे अपनी डेब्यू फिल्म में इतनी अच्छी स्क्रिप्ट के साथ और इतने अच्छे एक्टर्स के साथ, रानी मैम और यशराज फिल्म्स के साथ, जुड़ने का मौका मिला।"

Leave a Comment

OPEN IN APP