स्ट्रीट डांसर 3डी से श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने

स्ट्रीट डांसर 3डी से श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने

स्ट्रीट डांसर 3डी से श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने

"स्ट्रीट डांसर 3डी" से श्रद्धा कपूर  का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो चुका है। वरुण धवन का स्टनिंग फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के बाद मेकर्स ने श्रद्धा कपूर का भी लुक जारी कर दिया है। पोस्टर में श्रद्धा एकदम नए लुक में नजर आ रही है।

वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर के फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "वह एक हर्टब्रेकर है। इस फिल्म के लिए जितना हार्ड वर्क श्रद्धा कपूर ने किया है, वह अनबिलीविबल है। मैं इंतजार नही कर पा रहा हू कि आप सभी फिल्म में श्रद्धा को देखकर कहें कि वो बेस्ट है। स्ट्रीट डांसर 3डी में मेरी चिरकुट यहां है। 18 दिसंबर को ट्रेलर आउट होगा।"

श्रद्धा कपूर ने भी अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। पोस्टर में श्रद्धा काफी बोल्ड और प्रोफेशनल डांसर की तरह नज़र आ रही हैं। ब्लैक बूट, ब्लैक शॉर्ट्स और नियोन बिकीनी टॉप में श्रद्धा काफी हॉट लग रही है।

फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के अलावा नोरा फतेही, प्रभु देवा, केरोलीन विल्डे, पुनीत पाठक, धर्मेश और शक्ति मोहन जैसे कई बेहतरीन डांसर्स भी नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म इंडिया की अबतक की सबसे बड़ी डांस फिल्मों में से एक है।

स्ट्रीट डांसर 3 डी का डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP