अपनी पहली हिस्टोरिकल फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है कृति सेनन

अपनी पहली हिस्टोरिकल फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है कृति सेनन

अपनी पहली हिस्टोरिकल फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी हिस्टोरिकल फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।

कृति कल मुम्बई में फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड फक्शन के दौरान मीडिया से बातचीत कर रही थी।

अवॉर्ड फक्शन के दौरान अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा, "ये मेरी पहली हिस्टोरिकल फिल्म है तो मैं बहुत एक्साइटेड हूं। एक्चुअली इस फक्शन के बाद मैं अपनी फिल्म देखने जा रही हूं, इसलिए मन में थोड़ी धकधक हो रही है। मैंने पहली बार ऐसा कैरेक्टर प्ले किया है, जो कभी जीवित रह चुका है तो ये एक रिस्पांसिबिलिटी लगती है क्योंकि आपने ये कैरेक्टर अच्छे से किया है या नहीं। क्योंकि उस कैरेक्टर की इतनी रिस्पेक्ट रही है, तो वो दर्शाना बहुत ही चैलेंजिंग होता है। मैं उम्मीद करती हूं कि लोगों को फिल्म पसंद आए।"

"मैं हमेशा से कहती आयीं हूं कि ये एक ऐसी स्टोरी है जिसे हर किसी को देखना चाहिए। ये हिस्ट्री का एक ऐसा चैप्टर है जिसे लोग भूल चुके हैं। ये एक ऐसी लड़ाई थी, इसका रिजल्ट चाहे जैसा रहा हो, उनका जो साहस था, और जो उन लोगों पर बीती, उसके बारें में हम सबको पता होना चाहिए। मैं चाहती हूँ कि बच्चे इस फिल्म को देखें क्योंकि जो हिस्ट्री हम बुक में पढ़ते हैं उसे भूल जाते हैं, और जब आप देखते हैं तो एक्सपीरियंस करते हैं।"

कृति इस अवॉर्ड फक्शन में अपनी बहन नुपूर के साथ पहुंची। नुपूर हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो "फिलहाल" में नजर आयीं थी, जो काफी हिट हुआ।

कृति ने अपनी बहन नुपूर के म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा, "जब मैंने गाना सुना था तो मुझे गाना सुनके ही लगा कि ये हिट होने वाला है। लेकिन मैं बहुत ही सरप्राइज्ड थी कि पॉच मिनट में उन्होंने जो स्टोरी दिखाई वह बहुत ही ब्युटीफुल थी। मुझे लगता है इसने मेरे सारे गाने के रिकॉर्ड तोड़ दिए है।"

Leave a Comment

OPEN IN APP