सबसे अच्छा मौका  एक एक्टर को अच्छी स्क्रीप्ट ही दे सकती है। - अक्षय खन्ना

सबसे अच्छा मौका एक एक्टर को अच्छी स्क्रीप्ट ही दे सकती है। - अक्षय खन्ना

सबसे अच्छा मौका एक एक्टर को अच्छी स्क्रीप्ट ही दे सकती है। - अक्षय खन्ना

स्वर्गीय विनोद खन्ना के बेटे एक्टर अक्षय खन्ना का कहना है की सबसे अच्छा मौका एक एक्टर को अच्छी स्क्रीप्ट ही दे सकती है।

फिल्म 'मॉम', 'इत्तेफाक',  और 'सेक्शन ३७५' जैसे सफल फिल्मो के बाद,  अब  अक्षय खन्ना एक कॉमेडी फिल्म 'सब कुशल मंगल'  मे नज़र आने वाले है। अक्षय खन्ना बहोत दिनों के बाद कॉमेडी करते दिखेंगे। इस फिल्म का  ट्रेलर लौन्च मंगलवार ३ दिसंबर मुंबई मे रखा गया था।

इस इवेंट के दौरान जब एक पत्रकार ने अक्षय खन्ना से पूछा की पिछले कुछ फिल्मो से आप स्टारडम की तरफ तेज़ी से बढ़ते जा रहे है, इस पर आपका क्या कहना है?  इस पर अक्षय ने कहा, '' हमेशा से मेरा फोकस यही रहा है कि अच्छे स्क्रीप्ट पर काम करूँ, मैं हमेशा अपने काम को ऐसे ही चुनता हूँ। ये वो चीज़ है जो एक एक्टर को एक्टर बनाती है और सबसे अच्छा मौका  एक एक्टर को अच्छी स्क्रीप्ट ही दे सकती है''।

'सब कुशल मंगल'  फिल्म की कहानी बिहार में प्रचलित 'पकड़ौआ विवाह' पर आधारित है। 'पकड़ौआ विवाह' में लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कि फिल्म 'जबरिया जोड़ी' भी इस सब्जेक्ट पर बन चुकी है।

बेहरहाल 'सब कुशल मंगल'  फिल्म का ट्रेलर लोगों को गुदगुदाता है। वहीं मूंछ वाले विलेन के रूप में अक्षय खन्ना खूब जम रहे हैं। फिल्म में वर्सटाइल एक्टर सतीश कौशिक और एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक कपूर भी दिखाई देंगी।

इस फिल्म में अक्षय खन्ना के साथ डेब्यू  कर रहे वेटरेन एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे एक्टर प्रियांक शर्मा, और एक्ट्रेस रीवा किशन जो फेमस एक्टर रवि किशन कि बेटी है।

फिल्म  'सब कुशल मंगल'  से डेब्यू  कर रहे डायरेक्टर करण  विश्वनाथ कश्यप और प्रोड्यूसर प्राची नितिन मनमोहन  इस फिल्म से काफी उत्साहित है। ये फिल्म अगले साल ३ जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP