हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज- तापसी पन्नू

हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज- तापसी पन्नू

हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज- तापसी पन्नू

एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही बड़े पर्दे पर कैप्टन मिताली राज का किरदार प्ले करते हुए नजर आने वाली है। फिल्म का टाइटल "शाबाश मिथु" है।

इंडियन महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली दोराई राज आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तापसी ने सोशल मीडिया पर मिताली को विश करते हुए अपने अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की।

तपासी ने अपने इंस्टाग्राम पर मिताली केे बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की, और लिखा, "हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज, आपने हम सभी को हर तरह से प्राउड महसूस करवाया है, और बड़े पर्दे पर आपकी जर्नी दिखाने के लिए चुना जाना वास्तव में एक सम्मान की बात है। इस जन्मदिन मुझे नहीं पता मैं आपको क्या गिफ्ट दे सकती हूं, लेकिन एक प्रॉमिस मैं आपसे करती हूं कि पर्दे पर आप मेरे रूप में खुद को देखकर प्राउड महसूस करेंगी। #ShabaashMithu।

'कवर ड्राइव' सीखने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूं।"

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म "शाबाश मिथु" एक बायोपिक है, जिसमें इंडियन महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की जर्नी को दिखाया जाएगा।

फिर को राहुल ढोलकिया डायरेक्ट करने वाले है। इससे पहले राहुल शाहरुख़ खान की फिल्म रईस डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म को वॉयकॉम स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

तापसी आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्‍म 'सांड की आंख' में नजर आई थीं। और अब वह 'रश्मि रॉकेट' और 'थप्‍पड़' जैसी फिल्‍मों में भी नजर आएंगी।

Leave a Comment

OPEN IN APP