पानीपत का 'सपना है सच है' सॉन्ग आउट

पानीपत का 'सपना है सच है' सॉन्ग आउट

पानीपत का 'सपना है सच है' सॉन्ग आउट

अर्जुन कपूर और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म "पानीपत" का रोमांटिक सॉन्ग 'सपना है सच है' रिलीज हो गया है। मेकर्स ने फिल्म का तीसरा गाना आज रिलीज कर दिया।

अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस नए रोमांटिक ट्रैक को शेयर किया है उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “सदाशिव राव और पार्वती बाई की इतिहास को बदलने वाले युद्ध के बैकड्रॉप पर आधारित दिल छूने वाली कहानी। सुनिए #सपना है सच है आउट नाउ।"

2 मिनट 31 सेकेंड के इस गाने में सदाशिव और पार्वती बाई की शादी के सीन्स दिखाये गये है। गाने को बहुत ही बेहतरीन तरह से शूट किया गया है। अर्जुन और कृति दोनों ही इस गाने में बहुत ही प्यारे लग रहें हैं। गाने के हर सीन्स को इतनी खूबसूरती से फिल्माया गया है कि यकीनन इस सॉन्ग देखकर आप खुश हो जाएंगे।

गाने के लिरिक्स को जावेद अख्तर ने लिखा है और इसे आवाज श्रेया घोषाल और अभय जोधपुरकर ने दी है। इसे कंपोज अजय-अतुल ने किया है।

फ़िल्म की कहानी 14 जनवरी 1761 को मराठाओं और अफ़गानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच हुए पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, यह लड़ाई पानीपत में हुई थी।

फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन के अलावा जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरे, सुहासिनी मुले, मीर सरवर, नवाब शाह अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभाते दिखाई देंगे तो वही कृति सनोन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में नजर आएंगी। जबकि संजय दत्त अहमद खान अब्दाली भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है। और आदित्य रावल ने लिखा है। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी।

चेक आउट द सॉन्ग

https://youtu.be/D7SzUEkXknU

Leave a Comment

OPEN IN APP